Friday, April 19, 2024
Advertisement

जब कृति सेनन से उनकी मां ने कहा, तुम हमसे दूर चली जाओ ताकि...

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। Birthday Special : kriti senon life interesting facts and everything you may know

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 27, 2019 13:41 IST
Kriti sanon- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Kriti sanon

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन (Happy Birthday Kriti Sanon )आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। कल ही कृति सेनन की फिल्म अर्जुन पटियाला Arjun Patiyala रिलीज हुई है जिसमें कृति और Diljit Dosanjh के काम की सराहना हो रही है। इलेक्ट्रोनिक्स की पढ़ाई करने के बाद कृति चाहती तो इंजीनियर बन जातीं लेकिन उन्होंने फिल्मी करियर को चुनना सही समझा। 

कृति सेनन के परिवार में कोई भी शख्स बॉलीवुड से नहीं है, उनके माता पिता आम लोगों की तरह जीवन व्यतीत करते हैं लेकिन कृति के बॉलीवुड स्टार बनते ही उनकी जिंदगी में जो बदलाव आए उससे कृति का परिवार असहज हो गया था।

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की पूलसाइड फोटो से लेकर सारा अली खान के रैम्प वॉक तक की सारी खबरें

कपिल शर्मा के शो पर हाल ही में अपने पेरेंट्स के साथ पहुंची कृति ने उस वाकये को याद करते हुए कहा कि मैं अपने मां पापा के साथ एक मॉल में सेल की खबर सुनकर खरीदारी करने पहुंची तो लोगों ने उन्हें लेकर कानाफूसी शुरू कर दी कि देखो कैसे स्टार होकर सेल में खरीदारी कर रही है। इससे कृति की मां असहज हो गई, उन्होंने कृति से कहा कि तुम दूर चली जाओ ताकि लोग हमें इस तरह तंग न करें और हम खरीदारी कर सकें।

सोशल मीडिया पर लोग हमें अपनी प्रॉपर्टी समझने लगते हैं, क्यों बोली अनन्या पांडे

कृति के पापा सीए हैं और मम्मी दिल्ली विश्वविद्यालय में प्रोफेसर हैं। कृति सेनन की एक छोटी बहन भी है जिसे वो हर बार रक्षाबंधन पर राखी बांधती हैं। 

'स्ट्रीट डांसर' की शूटिंग के दौरान बेहोश हुए वरुण धवन, कर रहे हैं डबल शिफ्ट में काम

कृति का कहना है कि वो भी इंजीनियर बन ही जातीं अगर वो मॉडलिंग की तरफ न जातीं। इसके बाद उनके पास फिल्मों के ऑफर आने शुरू हो गए। कृति ने नोएडा के एक कॉलेज से इल्क्ट्रोनिक्स की डिग्री ली है औऱ वो कई साल दिल्ली में रही हैं। कृति की पहली बॉलीवुड  फिल्म हीरोपंती Heropanti थी जिसमें उनके काम की काफी तारीफ हुई और उन्हें कई पुरस्कार भी मिले। इसके बाद उनकी फिल्म बरेली की बर्फी को भी काफी सराहना मिली थी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement