Friday, March 29, 2024
Advertisement

बॉबी देओल की फिल्म #ClassOf83 को मिली रिलीज डेट, डिजिटल प्लेटफॉर्म पर इस दिन देख सकेंगे

बॉबी देओल की फिल्म का ट्रेलर 7 अगस्त को रिलीज होगा। इसका निर्देशन अतुल सबरवाल ने किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 06, 2020 11:02 IST
Bobby Deol digital debut film Class Of 83 RELEASE DATE - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @IAMBOBBYDEOL बॉबी देओल की फिल्म अगले महीने ऑनलाइन रिलीज होगी

अभिनेता बॉबी देओल अगस्त में अपनी आगामी फिल्म 'क्लास ऑफ 83' के साथ डिजिटल दुनिया में प्रवेश करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। 'क्लास ऑफ 83' सुपरस्टार शाहरुख खान की बैनर रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के तहत बन रही है। प्रोजेक्ट को लेकर यह घोषणा की गई कि यह फिल्म अगले महीने की 21 तारीख को रिलीज होगी।

बॉबी देओल ने फिल्म 'क्लास ऑफ 83' में अपनी झलक शेयर करते हुए ये भी बताया कि मूवी का ट्रेलर कल रिलीज होगा। फिल्म 21 अगस्त 2020 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन अतुल सबरवाल कर रहे हैं।

डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रहे हैं बॉबी देओल, देखें 'आश्रम' वेब सीरीज का फर्स्ट लुक

इसके अलावा बॉबी देओल वेब सीरीज आश्रम में भी दिखाई देंगे। हाल ही में उन्होंने इसका टीजर रिलीज किया था। वो निर्देशक प्रकाश झा की वेब सीरीज आश्रम में नज़र आएंगे। ये सीरीज अगले महीने यानि 28 अगस्त 2020 को रिलीज होगी। 

जानकारी के अनुसार, इस सीरीज में बॉबी देओल बाबा का किरदार निभाने जा रहे हैं। ये सीरीज राजनीतिक व्यंग्य पर आधारित है। इसमें अनुप्रिया गोयनका भी लीड रोल में दिखाई देंगी। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement