1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अली फज़ल की मां का निधन, एक्टर ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

अली फज़ल की मां का निधन, एक्टर ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

अली फजल की मां का निधन 17 जून, 2020 को सुबह लखनऊ में स्वास्थ्य संबंधी जटिलताओं के तुरंत बाद हो गया।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 17, 2020 21:46 IST
ali fazal- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM ALI FAZAL अली फज़ल की मां का निधन

मुंबई: बॉलीवुड एकटर अली फजल की मां का निधन हो गया। अली फजल की टीम ने इस बात की जानकारी दी है। अली फजल के स्पोकपर्न ने स्टेटमेंट जारी किया है। स्टेटमेंट में लिखा है- हमें यह सूचित करते हुए दुख हो रहा है कि अली फजल की मां का निधन 17 जून, 2020 को सुबह लखनऊ में स्वास्थ्य संबंधी जटिलताओं के तुरंत बाद हो गया। उनका निधन अचान हुआ और हम उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करते हैं। अली इस परीक्षा की घड़ी में अपने प्रशंसकों के प्यार और समर्थन के लिए आभारी हैं। ऐसे व्यक्तिगत नुकसान के समय मौन की आवश्यकता होती है। अली फजल इस समय अपने प्रशंसकों और प्रेस से प्राइवेसी की मांग करते हैं।

अली फजल ने सोशल मीडिया पर मां के लिए इमोशनल पोस्ट भी लिखा है- आपके लिए आपकी बाकी जिंदगी मां जियूंगा। आपकी याद आ रही अम्मा। यहीं तक था हमारा, पता नहीं क्यों? आप मेरी क्रिएटिविटी का सोर्स थीं, मेरा सबकुछ। आगे अल्फाज नहीं रहें। आपका अली।

सुशांत सिह राजपूत के निधन की खबर सुनकर बहुत दुखी हैं सारा अली खान, पिता सैफ अली खान ने बताया

अली फजल को आपने बॉलीवुड के साथ हॉलीवुड की फिल्मों में भी देखा है। अली फजल ने फुकरे, फुकरे रिटर्न्स, हैप्पी भाग जाएगी, मिल टॉकीज, फ्यूरियस 7, प्रस्थानम, विक्टोरिया एंड अब्दुल जैसी फिल्मों के अलावा मिर्जापुर सीरीज में काम किया है। मिर्जापुर में अली फजल ने गुड्डू का रोल निभाया था जिसे खूब पसंद किया गया।

सुशांत खुदकुशी मामले में एकता कपूर ने अपने ऊपर दर्ज केस पर कहा- मैंने ही उसे लॉन्च किया था

आने वाले समय में अली फजल मिर्जापुर सीजन 2 में नजर आएंगे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment