Friday, April 19, 2024
Advertisement

बॉलीवुड सेलेब्स ने इरफान खान को यूं किया याद, शूजीत सरकार ने कहा- वो शेड्यूल के आखिरी दिनों में...

दिवंगत अभिनेता इरफान खान का पिछले साल 29 अप्रैल 2020 को निधन हो गया।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 08, 2021 8:45 IST
irrfan khan 54th birth anniversary- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: IRRFAN बॉलीवुड सेलेब्स ने इरफान खान को यूं किया याद

बॉलीवुड के दिग्गज दिवंगत अभिनेता इरफान खान की गुरुवार को 54वीं जयंती थी, इस मौके पर फिल्म निर्माता शूजीत सरकार अपने करीबी दोस्त को याद किया। निर्माता ने 2015 की फिल्म पीकू को याद किया, जिसमें दिवंगत अभिनेता भी थे। शूजीत के अलावा इरफान के साथ काम कर चुकीं एक्ट्रेस राधिका मदान ने भी अभिनेता को याद किया है। 

सरकार ने आईएएनएस को बताया, "अपने शेड्यूल के आखिरी दिनों में वे कहते थे, 'दादा हम इस तरह से शूटिंग पर नहीं जा सकते। मैं स्वतंत्र पक्षी की तरह महसूस कर रहा हूं, मैं नहीं चाहता कि यह क्षण रुक जाए। प्लीज आप कुछ भी करा लो मुझसे'। मैं इस फिलिंग को व्यक्त नहीं कर सकता। हम इसे जाने भी नहीं दे सकते।"

इरफान खान की बर्थ एनिवर्सिरी पर बेटे बाबिल ने शेयर किया अनदेखा वीडियो, कहा- पिता जन्मदिन मनाने में यकीन नहीं...

फिल्म पीकू काफी हिट साबित हुई, इसमें अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण ने भी अभिनय किया है। सरकार ने कहा, "मैं वास्तव में उन्हें याद करता हूं।"

वहीं, अभिनेत्री राधिका मदान फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में बॉलीवुड के दिग्गज दिवंगत अभिनेता इरफान खान के साथ नजर आई थीं। फिल्म में राधिका ने इरफान की बेटी का किरदार निभाया था। गुरुवार को इरफान की 54वीं पुण्यतिथि पर राधिका ने सोशल मीडिया पर उस दौर को याद किया, जब उन्होंने अभिनेता के साथ काम किया था। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें उन्हें खूबसूरती से इस बात को बयां किया है किस तरह से इरफान की उपस्थिति का उन्हें अनुभव किया है।

Birth Anniversary Special: इरफान खान ने इन फिल्मों में बिखेरा था अदाकारी का जलवा, याद रहेंगे ये किरदार

इस वीडियो के कैप्शन में राधिका ने लिखा है, "मैं सोफे पर बैठी थी और तभी इरफान सर की तस्वीर पर मैंने एक लाइट देखी। जब मैंने पास जाकर देखा तो पाया कि यह एक दीए की रोशनी का प्रतिबिंब था। आज उनका जन्मदिन है, लेकिन उनकी मौजूदगी का एहसास हमें अपने दिलों में हर रोज होता है। हैप्पी बर्थडे सर।"

अभिनेता संजय मिश्रा ने भी इरफान खान को याद किया। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा- यादें.. इस सफर में तो अब तुम साथ नहीं हो बस यादें हैं, फिर मिलेंगे आगे सफर में कभी।

दिवंगत अभिनेता इरफान खान का पिछले साल 29 अप्रैल 2020 को निधन हो गया।

(IANS इनपुट के साथ)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement