1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Why cheat India Box office collection Day 1: पहले दिन कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई इमरान हाशमी की फिल्म

Why cheat India Box office collection Day 1: पहले दिन कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई इमरान हाशमी की फिल्म

इमरान हाशमी की फिल्म 'वाय चीट इंडिया' पहले दिन बॉक्स-ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई हैष। फिल्म ने पहले दिन 1.71 करोड़ की कमाई की है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 19, 2019 13:12 IST
Enraan hashmi- India TV
Image Source : INSTAGRAM/EMRAAN HASHMI box office collection of why cheat india

इमरान हाशमी(emraan Hashmi) की फिल्म 'वाय चीट इंडिया' रिलीज हो चुकी है। यह फिल्म एजुकेशन सिस्टम में होने वाले भ्रष्टाचार पर बनाई गई है। फिल्म में इमरान हाशमी एक ऐसे शख्स का रोल निभा रहे हैं जो पैसे लेकर लोगों को एंटरेंस एग्जाम पास करवाता है। फिल्म वाय चीट इंडिया से एक्ट्रेस श्रेया धनवंतरि ने बॉलीवुड में कदम भी रखा है। मगर यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर कुछ खास कमाल दिखा नहीं पाई है। फिल्म का पहले दिन का कलेक्शल आ चुका है। वाय चीट इंडिया ने पहले दिन 1.71 करोड़ की कमाई की है।

ट्रेड एनेलिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करके फिल्म के कलेक्शन के बारे में बताया है। 

तरण ने ट्वीट किया कि- फिल्म वाय चीट इंडिया बॉक्स-ऑफिस पर ओपनिंग नहीं कर पाई। अच्छी कमाई के लिए फिल्म को वीकेंड पर ग्रोथ की जरुरत है। फिल्म ने पहले दिन 1.71 करोड़ की कमाई की है।

आपको बता दें फिल्म का पहले नाम चीट इंडिया था मगर बाद में इसे बदलकर वाय चीट इंडिया कर दिया गया। अनुमान लगाया जा रहा था कि यह फिल्म पहले दिन 4-5 करोड़ की कमाई कर लेगी मगर फिल्म दर्शकों के उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई।

Why cheat India Review:

गुलाब गैंग डायरेक्ट कर चुके डायरेक्टर सौमिक सेन इस बार वाय चीट इंडिया फिल्म लेकर आए हैं। फिल्म में इमरान हाशमी लीड रोल में हैं। उनका साथ देने के लिए श्रेया धनवंतरि भी फिल्म में नजर आएंगी। सौमिक ने अपनी फिल्म के लिए एक बहुत ही अच्छे विषय को चुना है। फिल्म की कहानी देश के एजुकेशन सिस्टम को दिखाती है। हालांकि यह विषय जितना दमदार है, उतने अच्छे से सौमिक इसे फिल्म में दिखा नहीं पाए हैं। हर माता-पिता का ख्वाब होता है कि वह अपने बच्चों को इंजीनियर, डॉक्टर बनाए और इसके लिए वह अपने बच्चों पर बहुत दबाव भी डालते हैं। इंजीनियर, डॉक्टर बनने के लिए पैसा तो बहुत लगता ही है, लेकिन उससे पहले एंटरेंस एग्जाम पास करना ही सबसे मुश्किल होता है। मीडिल क्लास फैमिली के बच्चों तो पढ़ाई कर के ही एंटरेंस एग्जान पास कर पाते हैं, लेकिन अमीर वर्ग के पास एक और विकल्प होता है। वह पैसे खर्च कर के अपने और अपने बच्चे के ख्वाब को पूरा कर देते हैं।

Also Read:

कलंक' की शूटिंग खत्म करने के बाद वरुण धवन-आलिया भट्ट ने एक-दूसरे के लिए शेयर किया इमोशनल पोस्ट

कैंसर से जूझ रहीं ताहिरा कश्यप ने कहा- बिना बालों के होना भी सुखद अहसास

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment