Friday, March 29, 2024
Advertisement

बॉलीवुड की नई एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ काम करना चाहते हैं इमरान हाशमी

इमरान हाशमी की फिल्म चीट इंडिया 18 जनवरी को रिलीज होने वाली है। उन्होंने बताया कि वह बॉलीवुड की नई एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ काम करना चाहते हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 10, 2019 11:28 IST
Emraan hashmi and Sara ali khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Emraan hashmi and Sara ali khan

इमरान हाशमी(Emraan Hashmi) की फिल्म 'चीट इंडिया' 18 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इमरान फिल्म में एक्टिंग करने के साथ फिल्म को प्रोड्यूस भी कर रहे हैं। इस समय वह अपनी आने वाली फिल्म चीट इंडिया के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म के प्रमोशन के दौरान जब इमरान से पूछा गया कि वह बॉलीवुड की किस नई एक्ट्रेस के साथ काम करना चाहते हैं तो उन्होंने सारा अली खान(sara Ali khan) के साथ काम करने की इच्छा जताई।

स्पॉटबॉय को हाल ही में दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि वह सारा अली खान के साथ काम करना चाहते हैं। इमरान ने कहा कि मैंने अभी तक सारा की कोई फिल्म नहीं देखी है। मगर मेरे दोस्तों और घरवालों को सारा की फिल्में काफी पसंद आई हैं। उन लोगों ने मुझसे सारा की काफी तारीफ भी की है। इन्ही सब कारणों की वजह से मैं सारा के साथ काम करना चाहता हूं।

आपको बता दें इमरान हाशमी की फिल्म 'चीट इंडिया' में इमरान, राकेश सिंह नाम के शख्स के रोल में हैं, जो लोगों को एंटरेंस एग्जाम दिलाने के नाम पर हेरा-फेरी करते हैं। दरअसल, यूपीएससी, बैंक, इंजीनियरिंग, मेडिकल जैसे कई एंटरेंस एग्जाम के नाम पर फर्जीवाड़ा होता है। यह फिल्म उसी विषय पर बनी है।

यह फिल्म पहले 25 जनवरी को रिलीज होने वाली थी। उसी दिन कंगना रनौत की 'मणिकर्णिका' और नवाजुद्दीन सिद्दकी की 'ठाकरे' जैसी बड़ी फिल्में रिलीज हो रही थीं। जिसकी वजह से 'चीट इंडिया' की रिलीज डेट बदलकर रिपब्लिक डे की बजाय उससे एक हफ्ते 18 जनवरी कर दी गई है।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

सिर्फ 3 शब्दों में प्रियंका चोपड़ा ने बताया कैसे हैं पति निक जोनस

रणबीर कपूर को भी ऑफर हुई थी फिल्म 'गली बॉय', इस वजह से की थी मना 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement