Friday, March 29, 2024
Advertisement

Box Office Collection Day: Baaghi 2 की शानदार कमाई बरकरार, दो दिन में कमा लिए इतने करोड़

‘बागी 2’ ने पहले ही दिन 25.10 करोड़ की शानदार ओपनिंग की। फिल्म ने दीपिका-रणवीर की पद्मावत को भी पछाड़ दिया और 2018 की सबसे ज्यादा ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: April 01, 2018 11:59 IST
टाइगर श्रॉफ- India TV Hindi
टाइगर श्रॉफ

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी की फिल्म ‘बागी 2’ ने पहले ही दिन 25.10 करोड़ की शानदार ओपनिंग की। फिल्म ने दीपिका-रणवीर की पद्मावत को भी पछाड़ दिया और 2018 की सबसे ज्यादा ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई। दूसरे दिन भी फिल्म का शानदार कलेक्शन जारी रहा।

बागी 2 ने दूसरे दिन 20.40 करोड़ की कमाई की। इसके साथ ही फिल्म का कुल कलेक्शन 45.50 करोड़ हो गया। यानी महज तीन दिन में फिल्म की कमाई 50 करोड़ पार लेगी। इससे पहले इस तरह के कलेक्शन सिर्फ सलमान, शाहरुख और आमिर की फिल्मों के होते रहे हैं। यह पहली बार है कि किसी नए हीरो की फिल्म ने इस तरह की कमाई की हो।

इस फिल्म की कमाई से साफ हो गया कि बॉलीवुड में मसाला फिल्में हमेशा चलती हैं। लोग आज भी सिनेमाघरों का रुख सिर्फ एंटरटेनमेंट और एक्शन देखने के लिए ही करते हैं। फिल्म में टाइगरर श्रॉफ के एक्शन की काफी तारीफ हो रही है।

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी की इस फिल्म का बजट 60 करोड़ रुपये है। ऐसे में महज तीन दिन यह फिल्म अपना बजट निकाल लेगी और फायदे की कमाई करने लगेगी। फिल्म को रविवार की छुट्टी का पूरा फायदा मिलने वाला है।

'बागी 2' में टाइगर और दिशा की शानदार केमिस्ट्री नजर आ रही है। इनके अलावा फिल्म में  मनोज बाजपेयी, प्रतीक बब्बर और रणदीप हुड्डा भी अहम किरदारों में हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement