1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' का ट्रेलर रिलीज, देखकर आंसू, गुस्सा और प्यार सारे इमोशन बाहर आ जाएंगे

दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' का ट्रेलर रिलीज, देखकर आंसू, गुस्सा और प्यार सारे इमोशन बाहर आ जाएंगे

दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: December 10, 2019 21:02 IST
दीपिका पादुकोण - India TV
दीपिका पादुकोण 

मुंबई: दीपिका पादुकोण की मोस्ट अवेटेड मूवी 'छपाक' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में दीपिका एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल की भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म में दीपिका का नाम मालती रखा गया है। मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में विक्रांत मेस्सी भी अहम किरदार निभाते दिखेंगे।

फिल्म का ट्रेलर काफी शानदार है, जिसमें दीपिका पादुकोण की दमदार एक्टिंग का नजारा भी दिख रहा है। दीपिका पादुकोण ने इस रोल के लिए अपनी जान फूंक दी है। इसके अलावा फिल्म में उनका मेकअप भी रियल लग रहा है। वो एक एसिड अटैक सर्वाइवर ही लग रही हैं। दीपिका पादुकोण की हिम्मत की दाद देनी होगी जो उन्होंने ऐसा रोल करने की हिम्मत दिखाई है।

2 मिनट 19 सेकंड के ट्रेलर को आप कम से कम दो बार तो जरूर देखेंगे। ट्रेलर देखते हुए आपको गुस्सा भी आएगा, आपकी आंखें भी नम होंगी, गूज़बम्प्स भी होंगे और प्यार भी आएगा। यह साल का सबसे जबरदस्त ट्रेलर है, हमें उम्मीद है फिल्म भी बहुत अच्छी होगी।  यहां देखिए फिल्म का ट्रेलर- 

दीपिका पादुकोण ने छपाक से उनके दो पोस्टर भी शेयर किए हैं।

मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित यह फिल्म 10 जनवरी, 2020 को रिलीज होने वाली है। दीपिका पादुकोण की इस फिल्म का सामना अजय देवगन और काजोल की फिल्म तानाजी से होगा। 

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13