1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. बॉबी देओल की #ClassOf83 का ट्रेलर रिलीज, डिजिटल प्लेटफॉर्म पर इस दिन देख सकेंगे फिल्म

बॉबी देओल की #ClassOf83 का ट्रेलर रिलीज, डिजिटल प्लेटफॉर्म पर इस दिन देख सकेंगे फिल्म

'क्लास ऑफ 83' सुपरस्टार शाहरुख खान की बैनर रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के तहत बन रही है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: August 07, 2020 10:26 IST
bobby deol film class of 83 trailer out - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @IAMBOBBYDEOL बॉबी देओल की फिल्म क्लास ऑफ 83 का ट्रेलर हुआ रिलीज

अभिनेता बॉबी देओल फिल्म 'क्लास ऑफ 83' के साथ डिजिटल दुनिया में प्रवेश करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इसका ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। ये मूवी 21 अगस्त 2020 को ऑनलाइन रिलीज होगी।

'क्लास ऑफ 83' सुपरस्टार शाहरुख खान की बैनर रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के तहत बन रही है। प्रोजेक्ट को लेकर यह घोषणा की गई कि यह फिल्म अगले महीने की 21 तारीख को रिलीज होगी।

डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रहे हैं बॉबी देओल, देखें 'आश्रम' वेब सीरीज का फर्स्ट लुक

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर:

फिल्म का निर्देशन अतुल सबरवाल कर रहे हैं। ये नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। बॉबी देओल ने फिल्म 'क्लास ऑफ 83' में अपनी झलक शेयर करते हुए ये बताया था कि मूवी का ट्रेलर कल रिलीज होगा। 

इसके अलावा बॉबी देओल वेब सीरीज आश्रम में भी दिखाई देंगे। हाल ही में उन्होंने इसका टीजर रिलीज किया था। वो निर्देशक प्रकाश झा की वेब सीरीज आश्रम में नज़र आएंगे। ये सीरीज अगले महीने यानि 28 अगस्त 2020 को रिलीज होगी। 

जानकारी के अनुसार, इस सीरीज में बॉबी देओल बाबा का किरदार निभाने जा रहे हैं। ये सीरीज राजनीतिक व्यंग्य पर आधारित है। इसमें अनुप्रिया गोयनका भी लीड रोल में दिखाई देंगी। 

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment