1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. DDLJ Musical: डीडीएलजे अब अमेरिका के रंगमंच में आएगी नजर, आदित्य चोपड़ा ने की घोषणा

DDLJ Musical: डीडीएलजे अब अमेरिका के रंगमंच में आएगी नजर, आदित्य चोपड़ा ने की घोषणा

‘कम फॉल इन लव: द डीडीएलजे म्यूजिकल’ का प्रीमियर अमेरिका के सैन डिएगो में मौजूद ओल्ड ग्लोब थिएटर में होगा।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 26, 2021 12:06 IST
DDLJ Musical- India TV Hindi
Image Source : YRF DDLJ Musical

शाहरुख खान और काजोल की फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' की रिलीज को हाल ही में 26 साल पूरे हुए हैं। आदित्य चोपड़ा ने इस फिल्म का निर्देशन किया था और एक बार फिर से वो ढाई दशक बाद इसे निर्देशित करने जा रहे हैं। लेकिन इस बार ये कहानी आपको बड़े पर्दे पर नहीं बल्कि थियेटर में नजर आएगी। आदित्य चोपड़ा इसे एक म्यूजिकल नाटक यानी ब्रॉडवे के तौर पर रंगमंच पर पेश करने जा रहे हैं। ‘कम फॉल इन लव: द डीडीएलजे म्यूजिकल’ का प्रीमियर अमेरिका के सैन डिएगो में मौजूद ओल्ड ग्लोब थिएटर में होगा। 

आदित्य चोपड़ा सालों से इस पर काम कर रहे हैं, बॉलीवुड कंपोजर विशाल-शेखर इस प्रोजेक्ट से जुड़ गए हैं। आदित्य का कहना है कि भारतीय फिल्मों जैसा ही ब्रॉडवे होगा। आपको बता दें, आदित्य चोपड़ा पहले ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ को अंग्रेजी फिल्म की तरह बनाना चाहते थे और इस फिल्म में शाहरुख खान नहीं बल्कि एक्टर टॉम क्रूज को लेने वाले थे। लेकिन जो हुआ वो इतिहास बन गया। यह फिल्म साल 1995 में रिलीज हुई और बहुत बड़ी हिट साबित हुई।

अब एक बार फिर इस फिल्म को निर्देशित करने के लिए आदित्य चोपड़ा बहुत उत्साहित हैं। ‘कम फॉल इन लव: द डीडीएलजे म्यूजिकल’ को यशराज फिल्म्स के बैनर तले प्रस्तुत किया जाएगा। विशाल ददलानी और शेखर रावजियानी कंपोजर के तौर पर काम करेंगे। ‘कम फॉल इन लव: द डीडीएलजे म्यूजिकल’ अगले साल अमेरिका के रंगमंच पर दिखेगी।

bigg boss 15