Friday, March 29, 2024
Advertisement

Dear Comrade Trailer: एक्शन की दुनिया में 'अर्जुन रेड्डी' की वापसी

विजय देवरकोंडा आने वाली फिल्म 'डियर कॉमरेड' से एक्शन अवतार में अपनी वापसी करने जा रहे हैं। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 11, 2019 21:32 IST
Dear Comrade Trailer- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE Dear Comrade Trailer

हैदराबाद: तेलुगू सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की ब्लॉकबस्टर रोमांटिक मेलोड्रामा 'अर्जुन रेड्डी' से प्रेरित होकर शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' बनी। विजय अब अपनी आने वाली बहुभाषी फिल्म 'डियर कॉमरेड' से एक्शन अवतार में अपनी वापसी करने जा रहे हैं। गुरुवार को फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर साझा करने के दौरान अभिनेता ने कहा कि वह 'सुपर इमोशनल' हैं।

विजय ने ट्वीट किया, "दुनिया के साथ इसे साझा करते हुए सुपर इमोशनल महसूस कर रहा हूं। हमने इसमें अपनी सारी मेहनत लगा दी। यह (हार्ट ईमोजी)। कॉमरेड्स, अब आपकी है।"

तीन मिनट लंबी फिल्म के ट्रेलर को देखकर पता चलता है कि विजय अपने पुराने एंग्री यंग मैन अवतार में अपनी वापसी करने जा रहे हैं। ट्रेलर में वह फोन पर चिल्लाते और उसे पीटते एवं गुंडों के साथ मारपीट करते दिख रहे हैं। फिल्म में उनकी को-स्टार रश्मिका मंदाना है जिसके साथ उनके कुछ रोमांटिक दृश्य भी है। भारत कैमा इस फिल्म के निर्देशक हैं।

पिछले महीने विजय ने इस फिल्म के गाने 'द कैंटीन सॉन्ग' के वीडियो को पोस्ट किया था। दक्षिण भारत में विजय की लोकप्रियता को देखते हुए यह फिल्म तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में 26 जुलाई को रिलीज होगी।

Also Read:

टीम इंडिया के सेमीफाइनल मैच हारने के बाद बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने किया चीयर, कहा- हमें तुम पर गर्व है

ताहिर राज भसीन ने फिल्म 83 में सुनील गावस्कर के किरदार के लिए की 6 महीने ट्रेनिंग

Saand Ki Aankh Teaser: दंबग दादी के अवतार में नजर आईं तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर, टीज़र हुआ आउट

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement