Thursday, April 25, 2024
Advertisement

लॉकडाउन में फार्महाउस में फल उगा रहे हैं धर्मेंद्र, कहा- इनका अलग ही मजा है...

धर्मेंद्र लॉकडाउन से पहले ही अपने फार्महाउस चले गए थे, जहां वो अपना पसंदीदा काम कर रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 19, 2020 15:34 IST
Dharmendra is growing fruits in his farmhouse - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM धर्मेंद्र ने फार्महाउस में उगा रहे हैं ढेर सारे फल

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र लॉकडाउन से पहले ही अपने फार्महाउस पहुंच गए थे। वो वहां पर खुद की फल और सब्जियां उगा रहे हैं। उन्होंने वीडियो शेयर कर फैंस को अपनी खुशी जाहिर की और बताया कि वो इसको लेकर बहुत ज्यादा एक्साइटेड हैं। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

'हैलो दोस्तो, कैसे हो? खुशी हो रही है, क्योंकि मेरे फार्महाउस में इतने अच्छे केले उगने लगे हैं। चीकू.. नारियल.. सब कुछ कर रहा हूं। आपकी दुआ और भगवान की कृपा है.. केले बाजार में तो मिल जाते हैं, लेकिन अपने फार्महाउस पर जो उगते हैं ना, उनका अपना ही मजा है.. लव यू.. बाय।'

धर्मेंद्र ने दो दिन पहले ही वीडियो शेयर कर बताया था कि वो लॉकडाउन से एक दिन पहले ही अपने फार्महाउस आ गए थे। उन्होंने लोगों को सुरक्षित रहने और नियमों का पालन करने की अपील भी की। 

गौरतलब है कि देश में कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए 3 मई तक लॉकडाउन घोषित किया गया है। इस घातक महामारी से अब तक 15 हजार से ज्यादा लोग संक्रमित हैं, जबकि 500 से ज्यादा लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement