Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

टाइगर श्रॉफ ने गर्लफ्रेंड दिशा के लिए उठाया ऐसा कदम!

टाइगर श्रॉफ इन दिनों दिशा पटानी के साथ अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। लेकिन इन दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते के बारे में कभी कोई बात नहीं की।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 30, 2016 10:42 IST
Disha Patani- India TV Hindi
Disha Patani

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ इन दिनों दिशा पटानी के साथ अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। लेकिन इन दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते के बारे में कभी कोई बात नहीं की। हाल ही में आई एक खबर तो इन दोनों के प्यार की सच्चाई को बयां करती है। दरअसल 2002 में आई फिल्म आंखे का सीक्वल बनने की खबरें पिछले काफी वक्त से आ रही हैं। एक सूत्र के अनुसार इस फिल्म में टाइगर और दिशा दोनों ही इस फिल्म में मुख्य किरदार में नजर आने वाले थे। लेकिन अब ऐसा होता हुआ नहीं दिख रहा।

इसे भी पढ़े:-

टाइगर श्रॉफ को इस फिल्म के लिए फाइनल किया जा चुका था, लेकिन दिशा से इस फिल्म को लेकर सारी बातें हो जाने के बाद उन्हें इसमें से हटा दिया गया। इसके बाद अब खबर आ रही है कि टाइगर को जब इस बात के बारे में पता चला तो उन्हें बहुत गुस्सा आया और उन्होंने भी इस फिल्म को छोड़ दिया।

इस फिल्म के लिए टाइगर और दिशा को अप्रोच किया गया था। फिल्म को लेकर टाइगर काफी उत्साहित थे। लेकिन बाद में मेकर्स ने दिशा को फिल्म से हटाकर उनकी जगह किसी नए चेहरे को लेने का फैसला लिया। टाइगर को मेकर्स की यह बात पसंद नहीं आई और उन्होंने भी फिल्म को छोड़ दिया।

इस बारे में जब टाइगर से बात की गई तो उन्होंने कहा कि, "मुझे इस फिल्म का ऑफर नहीं दिया गया था। मैं अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स में ही काफी व्यस्त हूं।" सूत्रों के अनुसार टाइगर ने मेकर्स को फिल्म छोड़ने का कारण स्क्रिप्ट का पसंद नहीं आना बताया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement