1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'प्रस्थानम' के तेलुगू वर्जन के निर्देशक ने ही किया हिंदी वर्जन का निर्देशन, जानिए क्या है वजह?

'प्रस्थानम' के तेलुगू वर्जन के निर्देशक ने ही किया हिंदी वर्जन का निर्देशन, जानिए क्या है वजह?

संजय दत्त 'प्रस्थानम' में बलदेव प्रताप सिंह के किरदार में नज़र आएंगे जो एक राजनीतिक परिवार के मुखिया है, वहीं अली फजल और सत्यजीत दुबे फ़िल्म में उनके बेटों की भूमिका निभा रहे है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: September 18, 2019 15:49 IST
Prasthanam- India TV Hindi
Prasthanam

मुंबई: एक्टर संजय दत्त अपनी अपकमिंग मूवी 'प्रस्थानम' के साथ अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। दिलचस्प बात है कि मूल तेलुगु वर्जन के निर्देशक ने ही संजय दत्त अभिनीत फ़िल्म "प्रस्थानम" को डायरेक्ट किया है। "प्रस्थानम" एक पिता और पुत्र के बीच विरासत की लड़ाई के बारे में है। फिल्म एक बड़े बजट में बड़े पैमाने पर बनी मनोरंजक कहानी है जिससे देश का हर शख्स जुड़ा महसूस करेगा। ऐसे में, निर्माताओं ने फ़िल्म की प्रामाणिकता बनाए रखने के लिए तेलुगु वर्जन के निर्देशक को फ़िल्म में शामिल करने का फैसला किया, ताकि फ़िल्म की हर बारीकी पर ध्यान दिया जा सके।

फिल्म की कहानी सम्मान और विरासत के लिए परिवार की दो पीढ़ियों के बीच टकराव के बारे में है जो बेहद आम बात है लेकिन यह केवल राजनीति तक सीमित नहीं है। कहानी के इस अनोखे नज़रिये के कारण इससे हर क्षेत्र का शख्स जुड़ा महसूस करेगा।

अभिनेता संजय दत्त इस फ़िल्म में बलदेव प्रताप सिंह के किरदार में नज़र आएंगे जो एक राजनीतिक परिवार के मुखिया है, वहीं अली फजल और सत्यजीत दुबे फ़िल्म में उनके बेटों की भूमिका निभा रहे है। जैकी श्रॉफ फ़िल्म में संजय दत्त के वफादार गार्ड  में नज़र आएंगे, जबकि चंकी पांडे फ़िल्म के मुख्य विलन डॉन काली का किरदार निभा रहे है।

"प्रस्थानम" इसी नाम से बनी तेलुगु फ़िल्म की रीमेक है। यह मूल फ़िल्म के लेखक और निर्देशक देव कट्टा द्वारा निर्देशित है। संजय एस प्रोडक्शन्स और मान्यता दत्त द्वारा निर्मित 'प्रस्थानम' 20 सिंतबर को रिलीज के लिए तैयार है।

इनपुट- एजेंसी

Also Read:

Made In China: राजकुमार राव और मौनी रॉय की फिल्म का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज

'लाइव कॉन्सर्ट' के बीच प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस को Red Rose देते हुए किया Kiss, वीडियो हो रहा है वायरल

आलिया भट्ट की दोस्त आकांक्षा रंजन की बर्थडे पार्टी में पहुंचे रणबीर कपूर, तस्वीरें हो रही है वायरल

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 18th September: नायरा और वेदिका में हुआ झगड़ा!

 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X