Friday, March 29, 2024
Advertisement

फरहान अख्तर ने कहा- सुशांत का कुक मेरे यहां नहीं करता काम

मीडिया के कुछ खबरों में पिछले दिनों दावा किया जा रहा था कि अभिनेता फरहान अख्तर के घर पर वही शख्स बतौर रसोइया काम करता है, जो पहले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के घर में काम किया करता था।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: October 01, 2020 18:26 IST
फरहान अख्तर, sushant singh rajput- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- FARHAN, SUSHANT फरहान अख्तर

मीडिया के कुछ खबरों में पिछले दिनों दावा किया जा रहा था कि अभिनेता फरहान अख्तर के घर पर वही शख्स बतौर रसोइया काम करता है, जो पहले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के घर में काम किया करता था। फरहान ने इस बात को नकार दिया है। यहां सुशांत के कुक केशव की बात की जा रही है। हालांकि फरहान ने ट्वीट कर इन दावों को सिरे से खारिज कर दिया है।

फरहान ने गुरुवार को ट्वीट किया, "जानकारी के लिए बता दूं कि मेरे घर पर केशव नाम का कोई इंसान काम नहीं करता है। यह एक फर्जी न्यूज चैनल द्वारा फैलाया गया एक और झूठ है, जो झूठी खबरें दिखाने के लिए मशहूर है। प्लीज इतना भोला बनना बंद कर दीजिए। सिर्फ इसलिए कि एक इंसान टीवी पर चिल्लाता रहता है, इसका मतलब यह नहीं कि उसकी बातें सच हैं।"

कंगना रनौत का आरोप : बीएमसी ने मेरे पड़ोसियों के घर तोड़ने की धमकी दी

फरहान का यह जवाब एक यूजर के ट्वीट पर आया, जिसने लिखा था, "बेक्रिंग न्यूज..नीरज, सारा अली खान के घर पर है और केशव, फरहान के घर पर काम करता है, लेकिन ये लोग संदिग्धों को काम पर रख ही क्यों रहे हैं?"

जहां फरहान की तरफ से इन दावों का खंडन कर दिया गया है, वहीं सारा की तरफ से इस पर अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

सुशांत सिंह राजपूत के 2 दोस्त पहुंचे दिल्ली, जांच में तेजी लाने की मांग

केशव, सुशांत के बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में कुक के तौर पर काम करता था और कथित तौर पर 14 जून की सुबह सुशांत की मौत से कुछ घंटे पहले उसने अभिनेता को एक ग्लास जूस पीने के लिए दिया था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement