1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कंगना रनौत का आरोप : बीएमसी ने मेरे पड़ोसियों के घर तोड़ने की धमकी दी

कंगना रनौत का आरोप : बीएमसी ने मेरे पड़ोसियों के घर तोड़ने की धमकी दी

कंगना ने नुकसान पहुंचाए गए अपने दफ्तर की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर साझा की थीं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 29, 2020 23:19 IST
कंगना रनौत- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KANGANARANAUT कंगना रनौत

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने मंगलवार को आरोप लगाया कि बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने उनके पड़ोसियों को नोटिस दिया है। अभिनेत्री का दावा है कि बीएमसी ने धमकी दी है कि अगर वे उनका समर्थन करेंगे, तो उनके घरों को भी नुकसान पहुंचाया जाएगा। कंगना ने अपने ट्विटर अकांउट से ट्वीट करते हुए कहा, "आज बीएमसी ने मेरे सभी पड़ोसियों को नोटिस जारी किया है। बीएमसी ने मुझे सामाजिक रूप से अलग-थलग किए जाने की धमकी दी है। मेरे पड़ोसियों से कहा गया है कि अगर उन्होंने मुझे अपना समर्थन दिया, तो उनके घर भी तोड़ दिए जाएंगे। मेरे पड़ोसियों ने महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ कुछ नहीं बोला है, कृपया उनके घरों को बख्श दें।"

कंगना और शिवसेना सरकार के बीच जुबानी जंग के मद्देनजर अवैध निर्माण का हवाला देते हुए बांद्रा में स्थित कंगना के ऑफिस को बीएमसी द्वारा 9 सितंबर को ध्वस्त कर दिया गया था। हालांकि बॉम्बे हाईकोर्ट से स्टे ऑर्डर मिलने के बाद इस काम को बीच में रोक दिया गया।

कंगना ने नुकसान पहुंचाए गए अपने दफ्तर की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर साझा की थीं।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X