1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. First Review Kesari: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' को क्रिटिक्स से मिले अच्छे रिव्यू

First Review Kesari: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' को क्रिटिक्स से मिले अच्छे रिव्यू

First Review Kesari: अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'केसरी' 21 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal
Published on: March 20, 2019 18:01 IST
First Review Kesari- India TV
First Review Kesari

Kesari Review: अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'केसरी' होली के मौके पर रिलीज होने जा रही है। केसरी अक्षय कुमार की 2019 की पहली फिल्म है इसलिए दर्शकों में इस फिल्म को लेकर खासा उत्साह है। फिल्म क्रिटिक्स ने यह फिल्म देख ली है और उनका रिएक्शन जैसा है उसे देखकर तो यही लगता है कि यह फिल्म दर्शकों का दिल जीतने में और बॉक्स ऑफिस में कमाई करने में कामयाब होने वाली है।

फिल्म क्रिटिक्स ने फिल्म की कहानी और उसे कहने के तरीके की तारीफ की है और बताया है कि एक्शन के जरिए जिस तरह की देशभक्ति इस फिल्म में दिखाई गई है वो पहले देखने को नहीं मिली है। आइए हम आपको कुछ बड़े क्रिटिक्स के रिव्यू बताते हैं-

तरण आर्दश - ट्रेड एनालिस्ट और फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने इस फिल्म को आउटस्टैंडिंग कहा है। तरण आदर्श ने इस फिल्म को 5 में से 4 स्टार दिए हैं। उन्होंने कहा है कि यह अक्षय कुमार के करियर की बेहतरीन फिल्म है, उन्होंने बखूबी अपना रोल प्ले किया है। तरण आदर्श ने केसरी के निर्देशक अनुराग सिंह की भी तारीफ की है।

निशांत भूसे- फिल्म क्रिटिक निशांत भूसे ने अक्षय कुमार की फिल्म केसरी को मास्टरपीस कहा है। उन्होंने लिखा है- यह फिल्म स्पीचलेस है, जिसे देखकर रोंगटे खड़े हो गए। उनका कहना है कि केसरी जवानों को एक शानदार ट्रिब्यूट है। अक्षय कुमार की एक्टिंग के अलावा उन्होंने सपोर्टिंग कास्ट, स्क्रीनप्ले और डायलॉग्स की भी तारीफ की है।

अमूल विकास मोहन- फिल्म क्रिटिक अमूल कहते हैं कि अक्षय कुमार की फिल्म केसरी भारतीय इतिहास की शानदार कहानी है और उसे दमदार अंदाज में प्रस्तुत किया  गया है। अक्षय कुमार की फिल्म केसरी को उन्होंने हर उम्र और वर्ग के लोगों को देखने को कहा है। केसरी के डायलॉग्स और कहानी की भी उन्होंने तारीफ की है।

केसरी उन 21 सिख जवानों पर आधारित है, जिन्होंने 12 सिंतबर 1891 में अपनी बहादुरी से 10 हजार अफगानियों से लड़ाई करके सारागढ़ी को बचाया था। अक्षय कुमार इस फिल्म में रियल लाइफ हीरो ईशर सिंह के किरदार में दिखेंगे। इस पीरियड ड्रामा फिल्म में अक्षय की पत्नी के रोल में एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा नजर आएंगी।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

कभी अक्षय कुमार के साथ किया था फिल्म में काम, अब चौकीदार बनने पर हैं मजबूर

बर्थ डे पर आलिया भट्ट ने अपने ड्राइवर और हेल्पर को दिया ये खास गिफ्ट

रणवीर सिंह के गाने 'आंख मारे' पर रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण ने थिरकाए कदम, देखें वीडियो

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment