Sunday, April 28, 2024
Advertisement

सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज, पैसे लेकर फंक्शन में ना जाने का आरोप

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के खिलाफ उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में धोखाधड़ी का मामला दर्ज हुआ है।

IANS Reported by: IANS
Published on: February 24, 2019 17:53 IST
Sonakshi Sinha- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Sonakshi Sinha

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के खिलाफ उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में धोखाधड़ी का मामला दर्ज हुआ है। इस मामले पर उनकी प्रबंधन एजेंसी ने रविवार को कहा कि आयोजक मीडिया का उपयोग कर झूठे और तोड़-मोड़कर तथ्यों को पेश कर रहा है और अगर उसने ऐसा करना बंद नहीं किया तो सोनाक्षी और उनकी टीम कानूनी कार्रवाई करने पर मजबूर हो जाएगी। पुलिस ने रविवार को कहा कि शिकायत में सोनाक्षी के अलावा चार अन्य लोगों का नाम भी लिया गया है, जिसमें मालविका पंजाबी, धूमिल ठक्कर, एडगर सकारिया और अभिषेक सिन्हा शामिल हैं। इनके खिलाफ शिकायतकर्ता ने 32 लाख रुपये की धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है।

पुलिस शिकायत में प्रमोद शर्मा ने कहा कि एक कार्यक्रम में अपनी प्रस्तुति के लिए सोनाक्षी के खाते में 32 लाख रुपये की राशि ट्रांसफर की गई थी, लेकिन वह कार्यक्रम में नहीं पहुंची।

पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाते हुए शर्मा ने हाल ही में जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश भी की थी, लेकिन वह बच गए।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि उन्होंने जांच के बाद एक मामला दर्ज किया है, लेकिन कार्यक्रम आयोजक जहर खाने की धमकी देकर उन पर अनावश्यक रूप से दबाव बनाने की कोशिश कर रहा है।

अधिकारी ने आईएएनएस को बताया कि इंडिया फैशन एंड ब्यूटी अवार्ड कार्यक्रम पिछले साल 30 सितंबर को आयोजित किया गया था

इस कार्यक्रम के लिए टैलेंट फुल ऑन कंपनी से करार किया गया। सोनाक्षी के निजी सचिव से बात हुई और उनके खाते में 32 लाख रुपये जमा कराए गए। लेकिन आखिरी वक्त पर उन्होंने कार्यक्रम में प्रस्तुति देने से इनकार कर दिया और आयोजक को भारी नुकसान उठाना पड़ा।

वहीं, इन 'गलत सूचनाओं' के प्रसारित होने की जानकारी मिलने के बाद सोनाक्षी की प्रबंधन एजेंसी ने रविवार को एक आधिकारिक बयान जारी किया जिसमें उन्होंने लिखा, "सोनाक्षी को एक कार्यक्रम में शामिल करने के लिए दिल्ली के एक आयोजक (इवेंट ऑर्गेनाइजर) से संपर्क किया गया था। लेकिन बार-बार याद दिलाने के बावजूद आयोजक भुगतान करने में विफल रहा। घटना से पहले सोनाक्षी अनुबंधित थीं।"

बयान के अनुसार, "आयोजक ने सोनाक्षी और उनकी टीम को न ही दिल्ली जाने और न ही वापसी के टिकट भेजे.. जबकि उनकी कार्यक्रम के बाद अगली सुबह शूटिंग थी। इससे सभी मुश्किल में आ गए।"

बयान में आगे कहा गया, "आयोजक द्वारा अपनी प्रतिबद्धताओं को पूरा न करने के कारण सोनाक्षी और उनकी टीम मुंबई हवाईअड्डे से वापस आ गई।"

बयान के अनुसार, "इस घटना के बाद से सोनाक्षी की प्रबंधन एजेंसी एक सौहार्दपूर्ण समाधान खोजने के लिए आयोजक से संपर्क करने की कोशिश करती रही लेकिन आयोजक ने इसकी जगह मीडिया में ही झूठी खबरें प्रसारित कर दीं। हम मीडिया से आग्रह करते हैं कि वह बिना तथ्य जानें किसी को भी अपने मंच का उपयोग न करने दें।"

Also Read:

आलिया भट्ट ने अपने बचपन की तस्वीर शेयर कर बड़ी बहन पूजा भट्ट को किया बर्थडे विश

Sridevi's Death Anniversary: अनिल कपूर, फराह खान, शबाना आज़मी सहित इन सितारों ने एक्ट्रेस को ऐसे किया याद

Total Dhamaal collection day 2: अनिल, माधुरी, अजय देवगन का दूसरे दिन भी धमाल है जारी, अभी तक कमाए इतने करोड़

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement