Saturday, April 20, 2024
Advertisement

मनोज बाजपेयी के साथ काम करने के लिए उत्साहित हैं गजराज राव

 मनोज बाजपेयी और गजराज राव वाले इस सेगमेंट का निर्देशन इश्किया फिल्म के निर्माता अभिषेक चौबे करेंगे।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 08, 2020 19:48 IST
मनोज बाजपेयी के साथ काम करने के लिए उत्साहित हैं गजराज राव- India TV Hindi
Image Source : FILE IMAGES मनोज बाजपेयी के साथ काम करने के लिए उत्साहित हैं गजराज राव

मुंबई: एक्टर गजराज राव एंथोलॉजी सीरीज के आगामी सेगमेंट 'एक्स-रे' में दशकों के बाद मनोज बाजपेयी के साथ काम करने को लेकर खासे उत्साहित हैं। बाजपेयी और राव वाले इस सेगमेंट का निर्देशन इश्किया फिल्म के निर्माता अभिषेक चौबे करेंगे। राव ने कहा, "मैं मनोज (बाजपेयी) के साथ काम करने को लेकर बहुत उत्साहित था, क्योंकि करीब 20-30 साल पहले थिएटर के दिनों में मैंने उनके साथ काफी काम किया है।"

सेलेना गोमेज ने कहा- मानसिक स्वास्थ्य को लेकर मैं थेरेपी कराए जाने के पक्ष में हूं 

वहीं कहानी और अपनी भूमिका को लेकर उन्होंने कहा, "मैं इस प्रोजेक्ट के बारे में ज्यादा बात नहीं कर सकता क्योंकि मैंने ऐसा न करने के लिए एक कॉन्ट्रेक्ट पर साइन किए हैं।"

चौबे के अलावा, वासन बाला और श्रीजीत मुखर्जी ने भी इस सीरीज के कुछ सेगमेंट निर्देशित किए हैं। वासन बाला के सेगमेंट में राधिका मदान और हर्षवर्धन कपूर हैं, लेकिन श्रीजीत मुखर्जी के सेगमेंट को लेकर अभी विवरण सामने नहीं आए हैं। राव ने कहा, "मुझे लगता है कि हमने एक दिलचस्प प्रोजेक्ट की शूटिंग की है और अभी यह एडिटिंग स्टेज में है। उम्मीद है कि दर्शक इसे 2 से 4 महीने में देखेंगे।"

मनीष पॉल ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके किया कन्फर्म, कोविड वायरस से जूझ रहे हैं एक्टर

यह एंथोलॉजी सीरीज सत्यजीत रे के कामों पर आधारित होगी। एंथोलॉजी में प्रत्येक लघु फिल्म रे द्वारा लिखित एक कहानी पर केंद्रित होगी। नेटफ्लिक्स एंथोलॉजी, रिलायंस के वायाकॉम 18 के साथ मिलकर कहानीकार के रूप में रे के उल्लेखनीय कामों को श्रद्धांजलि देगा।

इनपुट- आईएएनएस

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement