Friday, April 19, 2024
Advertisement

विवादों में घिरी अक्षय कुमार और करीना कपूर की फिल्म 'गुड न्यूज', कर्नाटक हाईकोर्ट में PIL हुई दाखिल

इस फिल्म में अक्षय कुमार, करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी ने अहम भूमिका निभाई है। फिल्म को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। 

IANS Written by: IANS
Published on: December 27, 2019 19:28 IST
Good Newwz PIL Trouble - India TV Hindi
Image Source : TWITTER 'गुड न्यूज' में अक्षय कुमार, करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी ने अहम भूमिका निभाई है

मुंबई: अक्षय कुमार की नई फिल्म 'गुड न्यूज' अपनी रिलीज को लेकर विवादों में घिर गई है। फिल्म रिलीज पर रोक लगाने की मांग को लेकर एक जनहित याचिका (पीआईएल) कर्नाटक हाईकोर्ट में दायर की गई है। फिल्म में यह दिखाया गया है कि 'बत्रा' उपनाम के दो दंपति एक निजी क्लिनिक को बच्चा पैदा करने के लिए आईवीएफ सहायता के लिए चुनते हैं। हालांकि, क्लिनिक गलती से शुक्राणुओं को बदल देता है, जिससे उलझन पैदा हो जाती है।

न्यूज मिनट के अनुसार, मैसूरु स्थित एक एनजीओ ने फिल्म के विषय पर आपत्ति जताई है। यस ट्रस्ट नामक एक एनजीओ के अध्यक्ष मीर समीम रजा ने जनहित याचिका दायर की है।

स्विट्जरलैंड में पति सैफ और बेटे तैमूर संग वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं करीना कपूर, करिश्मा ने शेयर की फोटो

याचिका में कहा गया है कि फिल्म का विषय उलझन पैदा करता है क्योंकि इसे देखने के बाद दर्शकों को इस बात पर यकीन हो सकता है कि इन-विट्रो फर्टिलाइजेशन (आईवीएफ) केंद्र अक्सर ऐसी गलतियां करते हैं, जिससे उनके व्यापार पर गलत प्रभाव पड़ सकता है।

बता दें कि इस फिल्म में अक्षय कुमार, करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी ने अहम भूमिका निभाई है। फिल्म को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement