Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Happy Birthday Shweta Nanda: अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता ने क्यों काट ली एक्टिंग से कन्नी? जानें पूरी बात

अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा अपना 47 वां जन्मदिन मना रही हैं। श्वेता बच्चन नंदा ने फिल्मों में काम नहीं किया लेकिन आज वह किसी बॉलीवुड सेलिब्रिटी से भी ज्यादा फेमस हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 17, 2021 13:06 IST
Shweta Nanda,Amitabh Bachchan - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/@BOLLYWOODANGELS8 Shweta Nanda and Amitabh Bachchan 

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा अपना 47 वां जन्मदिन मना रही हैं। श्वेता बच्चन नंदा ने फिल्मों में काम नहीं किया लेकिन आज वह किसी बॉलीवुड सेलिब्रिटी से भी ज्यादा फेमस हैं। श्वेता बच्चन शादीशुदा हैं और उन्होंने निखिल नंदा से साल 1997 में शादी की थी। आज श्वेता के दो बच्चे हैं, बेटी का नाम नव्या नवेली हैं और बेटा का नाम अगस्त्य नंदा है। 

श्वेता भले ही बॉलीवुड सेलिब्रिटी नहीं हों लेकिन उनकी चर्चाएं होती रहती हैं। श्वेता के जन्मदिन पर उनके पिता अमिताभ बच्चन ने अपनी बेटी को जन्मदिन की बधाई दी। अमिताभ ने ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर को शेयर कर श्वेता को जन्मदिन की बधाई दी है।

श्वेता के बारे में हमेशा से एक और सवाल यह उठता है कि उन्होंने अभिनय के क्षेत्र को क्यों नहीं चुना? दरअसल, श्वेता बचपन में अक्सर अपनी मां (जया बच्चन) के साथ फिल्मों के सेट पर जाया करती थीं। लेकिन उस दौरान, उनके माता-पिता का इतना व्यस्त कार्यक्रम होता है और वे अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम नहीं बिता पाते थे, जो श्वेता को पसंद नहीं था।

श्वेता ने एक वेबसाइट को बताया, ''मैंने स्कूल के समय में कुछ नाटकों में काम किया था, यह सोच कर कि मुझे एक्टिंग या सिंगिंग भी करना चाहिए, मेरे लिए कभी कोई विशेष अनुभव नहीं रहा। एक स्कूल प्ले में, मैंने हवाईयन लड़की (हवाई द्वीप की लड़की) की भूमिका निभाई। लंबे रिहर्सल के बाद, मैं बैकस्टेज किरदार निभाने के लिए भी तैयार थी, लेकिन मैं अपने शॉट को प्ले के क्लाइमेक्स में भूल गयी और यह मेरे लिए बहुत बुरा अनुभव था। लाइट्स, कैमरा, एक्शन ... वो शब्द मेरे लिए बहुत डरावना शब्द बन गया।''

वह दिन है और अब का दिन है, जब श्वेता ने एक्टिंग से कन्नी काट ली। 

यहां पढ़ें

अक्षय कुमार ने कहा 'तेरी मिट्टी' एक एहसास है, गाने ने पूरे किए 1 बिलियन व्यूज

इमरान हाशमी 4 बड़ी फिल्मों के साथ आ रहे हैं फैंस के सामने

बिग बॉस कपल एजाज खान -पवित्रा पुनिया शादी से पहले लिव-इन रिलेशनशिप में रहेंगे- रिपोर्ट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement