Friday, March 29, 2024
Advertisement

परीक्षा के लिए मन लगाकर पढ़ाई कर रहीं फिल्म 'बजरंगी भाईजान' की 'मुन्नी', फोटो खींच रही लोगों का ध्यान

हर्षाली मल्होत्रा ने अपनी एक फोटो शेयर की। जिसके जरिए उन्होंने ये बताया है कि सोमवार से उनके एग्जाम शुरू हो रहे हैं। उन्होंने अपने फैंस से गुड लक विश करने के लिए भी कहा।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 20, 2021 17:28 IST
harshaali malhotra - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ HARSHAALIMALHOTRA_03  हर्षाली मल्होत्रा

'बजरंगी भाईजान' में मुन्नी का रोल प्ले करने वाली हर्षाली मल्होत्रा को लोग काफी पसंद करते हैं। वो बॉलीवुड की चकाचौंध से दूर अपनी पढ़ाई पूरी करने में लगी हैं। लेकिन, हर्षाली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है। वो आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में हर्षाली ने एक फोटो शेयर किया। तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने बताया है कि सोमवार से उनके एग्जाम शुरू हो रहे हैं और वो इसकी तैयारी में जुट गई हैं। 

'बिग बॉस ओटीटी' जीतने की खुशी में दिव्या अग्रवाल ने मनाया जश्न, साथ नजर आए बॉयफ्रेंड वरुण सूद और रणविजय सिंह

हर्षाली मल्होत्रा ने इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- “विश मी लक, एग्जाम कल से शुरू हो रहे हैं। इसके बाद आप लोगों से मिलती हूं”। फोटो में देखा जा सकता है कि हर्षाली एक टेबल पर बैठी हैं और मन लगाकर पढ़ाई कर रही हैं। इस दौरान हर्षाली बेहद स्टाइलिश दिख रही हैं।  

इस पोस्ट को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट के जरिए अपने रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने हर्षाली से पूछा है कि वो किस क्लास में हैं? जिस पर उन्होंने रिप्लाई किया 8th ग्रेड। खबर लिखे जाने तक इस पोस्ट को 61 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। एक्ट्रेस के वेल विशर उन्हें उनकी परीक्षा के लिए शुभकामनाएं  दे रहे हैं।

आपको बता दें कि हर्षाली मल्होत्रा को सबसे पहले साल 2012 की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान' में सुपरस्टार लमान खान के साथ देखा गया था। इसमें उन्होंने अपने ‘मुन्नी' के किरदार से लोगों का दिल जीत लिया था। हालांकि, इसके बाद वे किसी फिल्म में दिखाई नहीं दीं।

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

अनुपम खेर को अमेरिका के हिंदू विश्वविद्यालय से मिली डॉक्टरेट की मानद उपाधि, एक्टर ने जताया आभार

जूही चावला ने शेयर किया अपने पहले शो का वीडियो, सुनाया मजेदार किस्सा

आमिर खान ने लिया 'ग्रीन इंडिया चैलेंज' में हिस्सा, साउथ के एक्टर नागा चैतन्य ने भी दिया साथ

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement