Friday, March 29, 2024
Advertisement

अवंतिका मलिक ने इमरान खान से तलाक की खबरों के बीच हटाया सरनेम, अब मां ने तोड़ी चुप्पी

इमरान खान और अवंतिका मलिक के तलाक की खबरों पर अवंतिका की मां ने चुप्पी तोड़ दी है। साथ ही अवंतिका ने इंस्टाग्राम पर अपना नाम भी बदल दिया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 22, 2019 18:54 IST
Imran khan and Avantika malik- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Imran khan and Avantika malik

बॉलीवुड एक्टर इमरान खान(Imran khan) और उनकी पत्नी अवंतिका मलिक(Avantika Malik) के बीच कुछ मनमुटाव चल रहा है। जिसकी वजह से अवंतिका इमरान का घर छोड़कर अपने घर वापिस आ गई हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस मनमुटाव को दूर करने के लिए परिवार वालों को कोशिश करनी पड़ रही है। इसी बीच अवंतिका ने सोशल मीडिया से अपने नाम के आगे से खान हटा दिया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक अवंतिका का पहले इंस्टाग्राम पर नाम अवंतिका मलिक खान था। मगर अब उन्होंने अपना नाम बदलकर अवंतिका मलिक कर दिया है। अवंतिका के ऐसे करने का मतलब यह नजर आ रहा है कि उनके और इमरान के बीच आई दूरी की रिपोर्ट सही है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों तलाक लेने वाले हैं। मगर अब तलाक की बात पर अवंतिका की मां ने चुप्पी तोड़ दी है। अवंतिका की मां ने एक न्यूज पोर्टल को दिए बयान के मुताबिक इस खबर को गलत बताया है। उन्होंने कहा- यह बात सही है कि दोनों के बीच मतभेद है और इसे जल्द ही सुलझा भी लिया जाएगा। मगर यह नहीं की दोनों तलाक ले रहे हैं।

डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक दोनों के शादीशुदा जीवन में कुछ मनमुटाव चल रहे हैं। इमरान और अवंतिका के बीच कुछ सही नहीं चल रहा है। अवंतिका इमरान का घर छोड़कर अपनी बेटी इमारा के साथ अपने माता-पिता के घर रहने चली गई गैं। इन दिनों दोनों अलग-अलग रह रहे हैं।

हालांकि अभी तक किसी ने इस खबर की पुष्टि नहीं की है। यह अभी तक नहीं पता है कि दोनों कुछ समय के लिए अलग रह रहे हैं या एक-दूसरे से अलग हो गए हैं। इमरान और अवंतिका के बीच अभी दोनों के रिश्तेदार सभी ठीक करने में लगे हुए हैं।

आपको बता दें इमरान खान और अवंतिका की शादी को 8 साल हो गए हैं दोनों 2011 में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों की शादी बहुत धूमधाम से हुई थी। शादी में कई बॉलीवुड सितारे शामिल हुए थे। दोनो अपनी बेटी से बहुत प्यार करते हैं। एक इंटरव्यू में इमरान ने कहा था- हमारी बेटी इमारा बेस्ट गिफ्ट है जो अवंतिका ने मुझे दिया है।

Also Read:

Bharat Song Turpeya: सलमान खान पर फिल्माया गाना 'मेरी मिट्टी, मेरा देश' हुआ रिलीज

अर्जुन कपूर की फिल्म India's most wanted से शाहरुख खान का है कनेक्शन

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement