1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. इंडियन आइडल के नए जज होंगे हिमेश रेशमिया, अनु मलिक को किया गया रिप्लेस

इंडियन आइडल के नए जज होंगे हिमेश रेशमिया, अनु मलिक को किया गया रिप्लेस

सोना महापात्रा की पिटीशन के बाद ही अनु मलिक को शो से हटा दिया गया है। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: December 03, 2019 18:52 IST
इंडियन आइडल के नए जज...- India TV Hindi
इंडियन आइडल के नए जज होंगे हिमेश रेशमिया

मुंबई: सोनी टीवी के मशहूर रियलिटी शो इंडियन आइडल ने पिछले दिनों खूब कॉन्ट्रोवर्सी बटोरी। दरअसल पिछले साल मीटू कॉन्ट्रोवर्सी के बाद अनु मलिक को इंडियन आइडल के जज के पद से हटा दिया गया था, लेकिन इस बार जब शो का प्रोमो आया तो पता चला कि इस बार भी अनु मलिक इंडियन आइडल के जज होंगे। इसके बाद खूब विवाद हुआ, सिंगर सोना महापात्रा समेत कई लोगों ने इसके खिलाफ आवाज उठाई। अब खबर आई है कि मेकर्स ने फाइनली अनु मलिक को जज के पद से हटा दिया है। अनु मलिक की जगह अब हिमेश रेशमिया शो के जज होंगे।

सोना महापात्रा की पिटीशन के बाद ही अनु मलिक को शो से हटा दिया गया है। सोना की पिटीशन के बाद इंटरनेट पर यूजर्स ने काफी बवाल किया था। सोना के अलावा नेहा भसीन और तनुश्री दत्ता ने भी अनु मलिक को शो से बाहर करने के लिए आवाज उठाई थी। 

अब मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक हिमेश रेशमिया को अनु मलिक की जगह रिप्लेस किया गया है। हालांकि अभी तक इस बारे में कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। अनु मलिक के अलावा इस शो के जज पैनल में नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी भी हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment