Friday, May 03, 2024
Advertisement

सऊदी अरब में म्यूजिक फेस्ट में भाग लेने पर हॉलीवुड हस्तियों की हुई निंदा

आर्मी हैमर, इरीना शायक, सोफिया रिची और ओलिविया कल्पो जैसे हॉलीवुड सितारों द्वारा सऊदी अरब में आयोजित एक म्यूजिक फेस्ट में शामिल होने के लिए 'मोटी रकम' लेने को लेकर आलोचना की जा रही है।

IANS Written by: IANS
Updated on: December 25, 2019 16:34 IST
सऊदी अरब में म्यूजिक...- India TV Hindi
सऊदी अरब में म्यूजिक फेस्ट में भाग लेने पर हॉलीवुड हस्तियों की हुई निंदा

लॉस एंजेलिस: आर्मी हैमर, इरीना शायक, सोफिया रिची और ओलिविया कल्पो जैसे हॉलीवुड सितारों द्वारा सऊदी अरब में आयोजित एक म्यूजिक फेस्ट में शामिल होने के लिए 'मोटी रकम' लेने को लेकर आलोचना की जा रही है। डेलीमेल डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, सप्ताहांत में रियाद में आयोजित एमडीएल बीस्ट म्यूजिक फेस्टिवल में शामिल होने के दौरान देश के विवादास्पद मानवाधिकार रिकॉर्ड का उल्लेख किए बिना अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करने के बाद उनकी आलोचना शुरू हो गई।

रिची, विनी हार्लो, एलेसेंड्रा एम्ब्रोसियो, जोन स्मॉल्स, शायक, स्टेला मैक्सवेल, लुका सब्बाट, हैमर, स्कॉट डिसिक और रयान फिलिप ने हाल फिलहाल में रियाद को टैग करते हुए कई तस्वीरें साझा की थी।

वहीं इंस्टाग्राम के एक लोकप्रिय अकाउंट, डाइट प्राडा ने कुछ मशहूर हस्तियों का नाम लेते हुए उन पर कथित रूप से 'सऊदी अरब की छवि को सुधारने' के लिए और पोस्ट में टैग करने लिए मोटी रकम (छह अंकों में) स्वीकार करने का आरोप लगाया। इनमें बॉलीवुड स्टार सोनम कपूर भी शामिल थीं।

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement