Friday, May 17, 2024
Advertisement

'कुंग फू पांडा' के निर्देशक जॉन भारत में काम करने को हैं तैयार

स्कर के लिए नामांकित फिल्म निर्माता और अनुभवी एनिमेटर जॉन स्टीवेन्सन 'कुंग फू पांडा' और 'शरलॉक गोम्स' जैसी अपनी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं और अब जॉन की रूचि भारत में अपने काम और अपनी रचनात्मकता का विस्तार करने में है। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 10, 2019 14:54 IST
'कुंग फू पांडा' के...- India TV Hindi
'कुंग फू पांडा' के निर्देशक जॉन भारत में काम करने को हैं तैयार

नई दिल्ली: ऑस्कर के लिए नामांकित फिल्म निर्माता और अनुभवी एनिमेटर जॉन स्टीवेन्सन 'कुंग फू पांडा' और 'शरलॉक गोम्स' जैसी अपनी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं और अब जॉन की रूचि भारत में अपने काम और अपनी रचनात्मकता का विस्तार करने में है। स्माइल इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल फॉर चिल्ड्रेन एंड यूथ (एसआईएफएफसीवाई) के पांचवें संस्करण के उद्घाटन समारोह से इतर जॉन ने आईएएनएस को बताया, "चाहे भारत हो या कहीं और, मैं काम करने और कुछ अच्छा बनाने में रूचि रखता हूं। यदि मुझे यहां (भारत में) बेहतर मौका मिलता है, तो मैं इस बारे में जरूर सोचूंगा और यहां कुछ नया तलाशने की कोशिश करूंगा।"

समारोह में जॉन ने बच्चों के लिए प्रभावपूर्ण फिल्मों को बनाने की महत्ता पर भी जोर दिया।

उन्होंने कहा, "मैं मुख्य रूप से हॉलीवुड की फिल्मों में काम करता हूं और वह भी व्यवसायिक फिल्मों में। यह असंभव नहीं है, लेकिन उन चीजों को पाने की कोशिश करना चुनौतीपूर्ण है जिन्हें आप व्यक्तिगत रूप से फिल्मों में लागू करने का सोचते हैं..मैं हमेशा यह सुनिश्चित करने की कोशिश करता हूं कि मैं बच्चों के लिए कुछ प्रभावशाली परियोजनाओं पर काम करूं ताकि बच्चे उसे देखें और उससे कुछ सीख सकें।"

एसआईएफएफसीवाई का आयोजन यहां के सिरी फोर्ट ऑडिटोरियम में 15 दिसंबर तक होगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement