1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कोरोना पॉजिटिव भूमि पेडनेकर कैसे बिता रही हैं अपनी क्वारंटीन लाइफ, अभिनेत्री ने किया है खुलासा

कोरोना पॉजिटिव भूमि पेडनेकर कैसे बिता रही हैं अपनी क्वारंटीन लाइफ, अभिनेत्री ने किया है खुलासा

बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर 5 अप्रैल को कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गईं थी। अभिनेत्री ने पॉजिटिव आने के बाद खुद को क्वारंटीन कर लिया था। अब अभिनेत्री ने अपनी क्वारंटीन लाइफ की चंद तस्वीरों को अपने फैंस के बीच शेयर किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: April 15, 2021 11:12 IST
Bhumi Pednekar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/BHUMI PEDNEKAR कोरोना पॉजिटिव भूमि पेडनेकर कैसे बिता रही हैं अपनी क्वारंटीन लाइफ?

बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर 5 अप्रैल को कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गईं थी। अभिनेत्री ने पॉजिटिव आने के बाद खुद को क्वारंटीन कर लिया था। अब अभिनेत्री ने अपनी क्वारंटीन लाइफ की चंद तस्वीरों को अपने फैंस के बीच शेयर किया है। तस्वीर में अभिनेत्री एक खिड़की के पास खड़ी दिखाई दे रही है। वह सफेद क्रॉप टॉप और काले-सफेद प्रिंटेड स्कर्ट पहने नजर आ रही हैं। 

भूमि की बहन समिक्षा पेडनेकर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ''मैं आपको बहुत मिस कर रही हूं बहन"

5 अप्रैल को, भूमि ने एक नोट साझा किया था, जिसमें उन्होंने उल्लेख किया गया था कि उन्होंने कोविड का टेस्ट करा लिया है उनमें हल्के लक्षण हैं। उसने लिखा, “मैंने कोविड-19 के लिए टेस्ट किया है। आज हल्के लक्षण महसूस हो रहे हैं। लेकिन मैं ठीक महसूस कर रही हूं और मैंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। मैं अपने डॉक्टर और स्वास्थ्य पेशेवरों द्वारा दिए गए प्रोटोकॉल का पालन कर रही हूं। यदि आप मेरे संपर्क में रहे हैं, तो आपसे अनुरोध है कि कृपया तुरंत अपनी जांच करवाएं।”

बाला अभिनेत्री ने भी अपने प्रशंसकों से महामारी को हल्के में नहीं लेने का आग्रह किया। उसने लिखा, "स्टीम, विट - सी। बेहतर खाने और खुश रह कर अपनी जिंदगी बीताएं। कृपया वर्तमान स्थिति को हल्के में न लें, मैंने अत्यधिक सावधानी बरती फिर भी मैं कोरोना संक्रमित हो गई। मास्क पहनें, अपने हाथों को धोते रहें, सामाजिक दूरी बनाए रखें।"

भूमी अपनी अगली फिल्म बार बाधाई दो में दिखाई देगी। अभिनेत्री ने हाल ही में फिल्म की शूटिंग पूरी की। बधाई दो, जो हर्षवर्धन कुलकर्णी द्वारा निर्देशित है, इस फिल्म में राजकुमार राव भी मुख्य भूमिका में हैं। जब उन्होंने कोविड-19 के लिए टेस्ट कराया था तब वह मिस्टर लेले की शूटिंग कर रही थीं।

यहां पढ़ें

मेजर के टीजर को 2 दिन में मिले 2.2 करोड़ से ज्यादा व्यूज

उर्वशी रौतेला ने की अपील: उत्सव के बीच कोविड प्रोटोकॉल का पालन करें

म्यूजिक वीडियो 'हवा करदा' में गौरव बजाज के साथ दिखाई देंगी शमा सिकंदर

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X