Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

कंगना रनौत के साथ हुए विवाद पर ऋतिक रोशन का रिएक्शन, कहा- उन्हें बुरा लगा...

कंगना रनौत और ऋतिक रोशन का विवाद काफी पुराना है, जिस पर ऋतिक रोशन ने बयान दिया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 06, 2019 19:48 IST
ऋतिक रोशन और कंगना रनौत- India TV Hindi
ऋतिक रोशन और कंगना रनौत

मुंबई: 'सुपर 30' (Super 30) की सफलता का स्वाद चखने के बाद ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अगली फिल्म की तैयारियों में जुटे हुए हैं। वे टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ 'वॉर' (War) फिल्म में नज़र आएंगे। इन दिनों वह जोरशोर से मूवी के प्रमोशन में जुटे हैं। इसी दौरान उन्होंने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को लेकर बयान दिया है कि मीडिया ने उन्हें बहुत ज्यादा अटेंशन दिया, जिसका उन्हें बुरा भी लगा। 

 
ऋतिक रोशन सिंगापुर में Hindustan Times Mint Asia Leadership Summit में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने कंगना रनौत के साथ हुए विवाद पर भी बातचीत की। 

ऋतिक रोशन ने इंटरव्यू में कहा, 'मुझे सबसे ज्यादा इस बात का बुरा लगा कि मीडिया ने उन्हें बहुत ज्यादा अटेंशन दिया। मीडिया उस शख्स पर ध्यान दे रहा था, जो झूठ बोलने और धोखा देने में लिप्त था।' 

कंगना और ऋतिक

कंगना और ऋतिक

बता दें कि कंगना रनौत की बहन रंगोली उस वक्त ऋतिक रोशन पर भड़की थीं, जब 'मणिकर्णिका' और 'सुपर 30' की रिलीज की तारीख एक ही डेट पर तय हो गई थी। इसके बाद ऋतिक ने अपनी फिल्म की रिलीज को पोस्टपोन कर दिया था। इसके बावजूद कंगना की बहन ने ये कहा था कि 'सुपर 30' फ्लॉप हो जाएगी। हालांकि, ऋतिक ने उन्हें गलत साबित कर दिया और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई।

इस समिट में ऋतिक रोशन के साथ कैटरीना कैफ भी शामिल हुई थीं। ऋतिक ने 'जिंदगी मिलेगी ना दोबारा' और 'बैंग बैंग' फिल्म की को-एक्ट्रेस कंगना को 'मजदूर' बता दिया। उन्होंने कहा कि जब तक वो डांस को एकदम परफेक्ट तरीके से नहीं कर लेतीं, तब तक उन्हें चैन नहीं आता है। 

ऋतिक ने आगे कहा कि कैटरीना एक हार्डवर्किंग गर्ल हैं। वो मेहनत में विश्वास रखती हैं। उन्होंने कैटरीना की तुलना एक मजदूर से करते हुए कहा कि वे एक मजदूर की तरह काम करती हैं। बस वो थोड़ी सुंदर और हॉट हैं।

बता दें कि यश राज फिल्म्स द्वारा निर्मित 'वॉर' फिल्म 2 अक्टूबर को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी। इसमें ऋतिक और टाइगर के अलावा वाणी कपूर भी नज़र आएंगी।

Also Read:

एक्टर राजकुमार राव के पिता का निधन, 60 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

Chhichhore Movie Review: गलत टाइटल वाली बहुत सही फ़िल्म

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement