Friday, May 03, 2024
Advertisement

कल सुबह होगा श्रीदेवी के शव का लेपन, शाम तक भारत आ सकता अभिनेत्री का पार्थिव शरीर

श्रीदेवी के पार्थिव शरीर पर कल सुबह साढ़े 9 बजे लेपन का काम शुरू होगा।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: February 26, 2018 20:47 IST
श्रीदेवी- India TV Hindi
श्रीदेवी

नई दिल्ली: बॉलीवुड की ‘चांदनी’ श्रीदेवी हमेशा के लिए अंधकार में चली गईं। श्रीदेवी की मौत से पूरा बॉलीवुड जगत सदमे में हैं। लेकिन उससे भी ज्यादा दुर्भाग्य की बात यह है कि दो दिन बीत गया और अभी तक अभिनेत्री का पार्थिव शरीर भारत नहीं आ पाया है। भारतीय दूतावास लगातार अड़चन दूर करने की प्रक्रिया में लगा है, उनका भी मानना है कि शव लाने में काफी देरी हो रही है। लेकिन जब उनसे पूछा गया कि शव कब तक आएगा इश पर उन्होंने कहा कि अभी तक कुछ नहीं कहा जा सकता है।

दुबई से एक और खबर आई है। कहा जा रहा है कि श्रीदेवी के पार्थिव शरीर पर कल सुबह साढ़े 9 बजे लेपन का काम शुरू होगा। यानी कल भी शव कब आएगा इस बारे में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है। उम्मीद की जा रही है कि कल शाम तक शव भारत आ जाएगा।

श्रीदेवी के निधन की खबर मिलने के बाद से ही फैंस की भारी भीड़ उनके घर के बाहर देखने को मिल रही है। गौरतलब है कि शनिवार रात बॉलीवुड की पहली सुपरस्टार हीरोइन श्रीदेवी इस दुनिया से रुखस्त हो गईं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement