1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. इरफान की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' दिल्ली, केरल और जम्मू-कश्मीर को छोड़कर देशभर में हुई रिलीज

इरफान की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' दिल्ली, केरल और जम्मू-कश्मीर को छोड़कर देशभर में हुई रिलीज

इरफान लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। उनकी फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' 13 मार्च को रिलीज हो गई है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: March 13, 2020 10:27 IST
angrezi medium- India TV Hindi
अंग्रेजी मीडियम

इरफान लंबे समय बाद फैन्स का दिल जीतने के लिए तैयार हैं। उनकी फिल्म अंग्रेजी मीडियम आज रिलीज हो गई है। फिल्म में इरफान के साथ राधिका मदान, करीना कपूर खान, डिंपल कपाड़िया, दीपक डोबरियाल, पंकज त्रिपाठी और कीकू शारदा अहम भूमिका निभाते नजर आए हैं। अंग्रेजी मीडियम पिता और बेटी के रिश्ते पर बनी है। कैसे एक पिता अपनी बेटी के विदेश पढ़ने जाने के सपने को पूरा करने की जद्दोजहद करता है। अंग्रेजी मीडियम दिल्ली, केरल और जम्मू-कश्मीर को छोड़कर पूरे देश में रिलीज हुई है।

देशभर में फैले कोरोना वायरस के प्रकोप की वजह से दिल्ली, केरल और जम्मू-कश्मीर में 31 मार्च तक सिनेमाहॉल बंद कर दिए गए हैं। लोगों के स्वास्थ्य और सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए राज्य सरकारों ने यह फैसला लिया है। इस शहरों में 1 अप्रैल 2020 को सिनेमाघर खुलने के बाद मेकर्स दोबारा फिल्म को रिलीज करेंगे।

अंग्रेजी मीडियम बॉक्स ऑफिस प्रेडिक्शन: इरफान खान और करीना की फिल्म पहले दिन कर सकती है शानदार ओपनिंग

अंग्रेजी मीडियम क्रिटिक को काफी पसंद आई है। उम्मीद है ऑडियन्स को भी यह फिल्म हंसाने और दिल जीत लेगी। दुबई में 'अंग्रेजी मीडियम' लोगों को काफी पसंद आई है। कोरोना वायरस का असर फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर पड़ेगा।

इरफान खान ने हेल्थ को लेकर कहा- 'समय के भागने का मतलब अब पता चला'

इरफान 2 साल बाद बॉलीवुड में वापसी कर रहे हैं। वह 2018 में न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से ग्रसित हो गए थे। जिसके इलाज के लिए वह न्यूयॉर्क चले गए थे। इलाज करवाकर वापिस आए इरफान की तबीयत पूरी तरह से ठीक नहीं हुई है जिसकी वजह से उन्होंने फिल्म का प्रमोशन भी नहीं किया है। अंग्रेज मीडियम को होमी अदजानिया ने डायरेक्ट किया है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X