Thursday, March 28, 2024
Advertisement

इरफान खान को उदयपुर में 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग के दौरान फैंस ने घेरा, सिक्योरिटी बढ़ाई गई

इरफान खान (Irrfan Khan) को हाल ही में उदयपुर में 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग के दौरान फैंस ने घेर लिया। इसके बाद फिल्म के मेकर्स ने सेट पर सिक्योरिटी बढ़ा दी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 18, 2019 18:29 IST
 Irrfan Khan- India TV Hindi
Irrfan Khan

इरफान खान (Irrfan Khan) को हाल ही में उदयपुर में 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग के दौरान फैंस ने घेर लिया। इसके बाद फिल्म के मेकर्स ने सेट पर सिक्योरिटी बढ़ा दी। इरफान लंदन से लगभग एक साल बाद कैंसर का इलाज करवा कर लौटे हैं। भारत लौटने के बाद यह उनकी पहली फिल्म है। फिल्म में इरफान के साथ करीना कपूर खान और राधिका मदान भी हैं। फिल्म को होमी अदजानिया डायरेक्ट कर रहे हैं।

मिड डे सूत्र के हवाले से लिखा- ''जब से लोगों को पता चला है कि इरफान ब्रह्मपुरी में शूटिंग कर रहे हैं, तब से लोग भारी मात्रा में उन्हें देखने आ रहे हैं। वह एरिया बहुत बिज़ी रहती है इसलिए लोगों को सम्भालने में मुश्किल हो रहा था। इरफान की 18 लोगों की सिक्योरिटी टीम उनके साथ रहती है, इसके बावजूद मेकर्स ने उनकी सिक्योरिटी और बढ़ा दी है।''

फिल्म के सेट से इरफान की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वह हंसते हुए नज़र आ रहे हैं।

 Irrfan Khan

Irrfan Khan

फिल्म में इरफान मिठाई के दुकान के मालिक बने हैं। राधिका मदान उनकी बेटी के रोल में हैं, जो पढ़ाई के लिए यूएस जाना चाहती हैं। खबरों के मुताबिक, करीना फिल्म में इरफान की पत्नी के रोल में दिख सकती हैं।

इरफान ने फिल्म से अपना लुक भी शेयर किया था।

'अंग्रेजी मीडियम' 2017 की फिल्म 'हिंदी मीडियम' का सीक्वल है, जिसमें इरपान पुरानी दिल्ली के बिजनेसमैन बने थे, जिन्हें अपनी बेटी को अच्छे अंग्रेजी मीडियम स्कूल में एडमिशन में दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। इरफान अंतिम बार आकर्ष खुराना की 'कारवां' में मिथिला पारकर और दिलकेर सलमान के साथ नज़र आए थे।

Also Read:

सारा अली खान ने अपने दोस्तों के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट, क्या न्यूयॉर्क से आ गई हैं वापस ?

सलमान खान ने 'Bharat' का नया पोस्टर किया शेयर, नेवी ऑफिसर बने आए नजर

Kalank Box Office Collection Day 1: वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म 'कलंक' ने पहले दिन की इतने करोड़ की कमाई

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement