Friday, April 19, 2024
Advertisement

जैकलीन फर्नांडीज परिवार से दूर फिल्म के सेट पर मना रही हैं क्रिसमस का त्यौहार

 जैकलीन फर्नांडीज ने कहा, "इस साल, थीम पिंक क्रिसमस है। मैंने घर को थीम के अनुसार सजाया है। हालांकि, मुझे इसे मेरी बिल्लिओं से बचाने में मुश्किल हो रही है।"

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 25, 2020 18:50 IST
जैकलीन फर्नांडीज- India TV Hindi
Image Source : PR जैकलीन फर्नांडीज परिवार से दूर फिल्म के सेट पर मना रही हैं क्रिसमस का त्यौहार

जैकलीन फर्नांडीज का साल 2020 बहुत व्यस्त रहा है, साल खत्म होने में चंद दिन बचे हैं मगर अब भी वह अपनी आगामी फिल्मों के लिए बैक-टू-बैक शूट कर रही हैं। यही वजह है कि जैकलीन इस बार परिवार से दूर क्रिसमस का त्यौहार मना रही हैं।  जैकलीन के पास अपने लोगों के साथ क्रिसमस मनाने की योजना थी लेकिन ऐसा नहीं हो सका। जैकलीन फर्नांडीज ने कहा, "इस साल, थीम पिंक क्रिसमस है। मैंने घर को थीम के अनुसार सजाया है। हालांकि, मुझे इसे मेरी बिल्लिओं से बचाने में मुश्किल हो रही है।"

वर्क फ्रंट की बात करें तो वह भूत पुलिस और सर्कस दोनों फिल्मों की शूटिंग में बिजी है, इस तरह वह सहकर्मियों के साथ त्योहारी सीजन का आनंद ले रही हैं। जैकलीन फर्नांडीज ने साझा करते हुए कहा, "मैंने अपनी टीम के साथ सेट पर खास लंच का प्लान बनाया है और मैंने अपनी वैनिटी वैन में क्रिसमस ट्री भी लगाया है। पिछले सप्ताह से, मैं अपने सहयोगियों के साथ क्रिसमस केक शेयर कर रही हूं।  भूत पुलिस के सेट पर मुझे भी कुछ केक मिले थे। निर्देशक पवन कृपलानी और सैफ अली खान से लेकर क्रू मेंबर्स तक सभी ने केक खाये अर्जुन कपूर को छोड़कर। मुझे आश्चर्य हुआ कि उन्होंने खुद को नियंत्रित किया, वह बहुत सख्त डाइट पर हैं। "

जैकलीन फर्नांडीज

Image Source : PR
जैकलीन फर्नांडीज

बिग बॉस 14 : सलमान खान की बर्थडे पार्टी में शामिल होंगी जैकलीन फर्नांडिस, रवीना टंडन

इसके साथ वह साझा करती हैं, "सर्कस के सेट पर रणवीर सिंह और रोहित दोनों ने केक का आनंद लिया, और हमने अलग-अलग केक ट्राई किया। यह सबसे अच्छा क्रिसमस केक ढूंढ़ने के लिए हमारे बीच एक एक्सपेरिमेंट है।"

बिग बॉस 14 : कश्मीरा शाह ने कहा, राहुल वैद्य, विकास गुप्ता हो सकते हैं विजेता

भूत  पुलिस, सर्कस, किक 2 और बच्चन पांडे अभिनेत्री के कार्ड पर हैं और जैकलीन 2021 के सफल साल के लिए तैयार दिख रही हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement