Friday, March 29, 2024
Advertisement

खुशी कपूर बॉलीवुड में रख सकती हैं कदम, बहन जाह्नवी कपूर ने दी जानकारी

जाह्नवी कपूर ने खुशी कपूर के बॉलीवुड में डेब्यू करने के सवालों का जवाब दिया है। खुशी कपूर को बॉलीवुड में अपना करियर बनाने में दिलचस्पी है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 10, 2019 7:10 IST
janhvi kapoor and khushi kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM janhvi kapoor and khushi kapoor

जाह्नवी कपूर(Janhvi Kapoor) बॉलीवुड में कदम रख चुकी हैं। उन्होंने फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म में उनके अपोजित ईशान खट्टर नजर आए थे। जाह्नवी के बाद अब उनकी बहन खुशी कपूर(Khushi Kapoor) के बॉलीवुड में डेब्यू करने की खबरें आ रही थी। खबर थी कि खुशी कपूर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के साथ करण जौहर की फिल्म से डेब्यू करेंगी। मगर अब तक उनकी कोई अनाउंसमेंट नहीं की गई है। अब जाह्नवी ने खुशी कपूर के डेब्यू को लेकर जानकारी दी है।

अनायता श्रॉफ के चैट शो में जाह्नवी कपूर ने बताया कि खुशी कपूर को भी फिल्मों मे अपना करियर बनाने में दिलचस्पी है। उन्होंने बताया खुशी बॉलीवुड में कदम रखने से पहले न्यूयॉर्क फिल्म एकेडमी में कोर्स ज्वाउन करेंगी। उसके बाद ही डिसाइड करेंगी की उन्हें फिल्मों में डेब्यू करना है की नहीं।

चैट शो में जब जाह्नवी से पूछा की बोनी कपूर आप दोनों के ही बहुत करीब हैं तो खुशी का इतने समय के लिए बाहर जाना उनके लिए कैसा होगा? जाह्नवी ने जवाब दिया। खुशी के जाने के नाम से ही मेरी धड़कने तेज हो जाती हैं और बोनी कपूर इस बारे में सोचते ही रोने लगेंगे।

वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी कपूर 3 फिल्मों में नजर आने वाली हैं। गुंजन सक्सेना की बायपिक 'कारगिल गर्ल', राजकुमार राव के साथ रुह-अफ्जा फिल्म में। यह एक हॉरर कॉमेडी है। इसके बाद वह करण जौहर की फिल्म तख्त में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में जाह्नवी के साथ रणवीर सिंह, अनिल कपूर, विक्की कौशल, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट और भूमि पेडनेकर नजर आने वाले हैं। 

 

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

Tabaah Ho Gaye- 'कलंक' से रिलीज हुआ माधुरी दीक्षित का गाना, कोरियोग्राफर्स सरोज खान-रेमो डिसूजा पर भड़के फैन्स

वरुण की गर्लफ्रेंड को जान से मारने की धमकी देने वाली फैन को अब एक्टर ने दिया जवाब

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement