Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

Junglee Box Office Collection Day 2: विद्युत जामवाल के फिल्म की कमाई में बढ़ोत्तरी, जानें कलेक्शन

विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) और पूजा सावंत स्टारर 'जंगली' के कलेक्शन में दूसरे दिन थोड़ी तेज़ी आई है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 31, 2019 17:16 IST
Junglee Box Office Collection Day 2- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Junglee Box Office Collection Day 2

विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) और पूजा सावंत स्टारर 'जंगली' के कलेक्शन में दूसरे दिन थोड़ी तेज़ी आई है। 29 मार्च को रिलीज़ हुई इस फिल्म ने पहले दिन 3.25 करोड़ रुपये और दूसरे दिन 4.45 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इस तरह से फिल्म ने दो दिनों में 7.70 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। फिल्म को चक रसेल ने डायरेक्ट किया है, जो The Mask, The Scorpion King और I Am Wrath जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। जंगली एक्शन-एडवेंचर फिल्म है।

फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर फिल्म के कलेक्शन की जानकारी दी।

जंगली के साथ सलमान खान प्रोडक्शन की फिल्म 'नोटबुक' भी रिलीज़ हुई है, जिसमें प्रनूतन और ज़हीर इकबाल हैं। इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म ने पहले दिन 75 लाख रुपये का बिजनेस किया था।

Junglee Movie Review:

जानवर मासूम होते हैं अगर आप उनसे अच्छा व्यवहार करते हैं तो वह भी आपसे प्यार करते हैं। मगर अपने फायदे के लिए जानवरों को मारना ठीक नहीं होता है। जानवरों की त्वचा या उनके शरीर के कुछ अंगों की आज भी तस्करी होती है। विद्युत जामवाल (Vidyut Jamwal) की फिल्म जंगली (Junglee) भी आपको जंगल में ले जाती है। जहां हाथी के दांत की तस्करी के लिए उन्हें मार दिया जाता है। फिल्म को हॉलीवुड के डायरेक्टर चक रसेल ने डायरेक्ट किया है। चक द मास्क', 'इरेज़र' और 'द स्कोर्पियन किंग' के लिए जाने जाते हैं। फिल्म में विद्युत के साथ पूजा सावंत, आशा भट, अतुल कुलकर्णी और अक्षय ओबेरॉय अहम भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं। फिल्म में जानवर और इंसान की दोस्ती के साथ ही हाथी के दांत की तस्करी के मुद्दे पर लोगों का ध्यान खींचा गया है। (यहां पढ़ें पूरा रिव्यू)

Also Read:

अर्जुन कपूर-मलाइका अरोड़ा की शादी के खबरों पर अरबाज खान ने ऐसे किया रिएक्ट, देखें Video

नेम, फेम, शोहरत के बाद भी अकेली थीं 'ट्रेजेडी क्वीन' मीना कुमारी, 38 की उम्र तक बन गईं थी सुपरस्टार

तलाक की खबरों की बीच प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर जोनस परिवार संग शेयर की तस्वीर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement