1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कंगना के मुंबई को PoK से भड़का बॉलीवुड, सोनू सूद ने लिखा- सलाम करोगे तो सलामी मिलेगी

कंगना के मुंबई को PoK से भड़का बॉलीवुड, सोनू सूद ने लिखा- सलाम करोगे तो सलामी मिलेगी

 कंगना ने मुंबई और मुंबई पुलिस पर एक बयान दिया, जिसमें उन्होंने मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से कर दी और मुंबई पुलिस को पुलिस बल के नाम पर शर्मनाक धब्बा कहा था।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 04, 2020 18:09 IST
kangna ranaut, sonu sood , mumbai- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- DIA, KANGANA, SONU कंगना के मुंबई को PoK से भड़का बॉलीवुड

मुंबई:  कंगना रनौत ने अपने ट्वीट्स से खलबली मचा दी। दरअसल कंगना ने मुंबई और मुंबई पुलिस पर एक बयान दिया, जिसमें उन्होंने मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से कर दी और मुंबई पुलिस को पुलिस बल के नाम पर शर्मनाक धब्बा बता दिया था। जिसके बाद से बॉलीवुड की कई हस्तियों ने करारा जवाब दिया और बताया कि मुंबई उनके लिए क्यों खास है। अभिनेत्री दिया मिर्जा ने लिखा, "मुंबई मेरी जान, मैंने यहां 20 साल काम किया है। यहीं रही हूं। जब 19 साल की थी, तभी यहां आ गई थी। इस शहर ने मुझे बाहें खोलकर स्वीकार किया है और मुझे सुरक्षित रखा है।"

अभिनेता रितेश देशमुख ने लिखा, "मुंबई हिस्दुस्तान है।"

अभिनेता सोनू सूद ने अपनी प्रतिक्रियाएं व्यक्त करते हुए कहा, "मुंबई... यह शहर तकदीरें बदलता है। सलाम करोगे तो सलामी मिलेगी। "

अभिनेत्री रेणुका शहाणे ने कंगना के बयान को लेकर लिखा, "डियर कंगना, मुंबई वो शहर है जिसने तुम्हारे सपनों को सच किया और तुम्हें बॉलीवुड स्टार बनाया, सब उम्मीद करते हैं कि तुम इस शहर के लिए थोड़ी सी रिस्पेक्ट दिखाओ। तुम मुंबई को पीओके से कम्पेयर कैसे कर सकती हो? जुबान उठाकर कुछ भी बोल दिया।"

उर्मिला मातोंडकर ने लिखा- महाराष्ट्र भारत का सांस्कृतिक और बौद्धिक चेहरा है..और महान शिवाजी महाराज का। मुंबई ने लाखों भारतीयों को खिलाया,  उन्हें नाम दिया फेम और ग्लोरी दी। उसकी पीओके के साथ तुलना करने वाले अनग्रेटफुल हैं। हैरान और घृणित।

स्वरा भास्कर लिखती हैं- एक बाहरी व्यक्ति के रूप में, एक स्वतंत्र कामकाजी महिला और पिछले एक दशक से मुंबई की निवासी हूं। बस इतना कहना चाहती हूं कि बॉम्बे रहने और काम करने के लिए सबसे आसान और सुरक्षित शहरों में से एक है। धन्यवाद।

मीरा चोपड़ा ने लिखा- मैं दिल्ली की लड़की हूं और पिछले 5 सालों से मुंबई में रह रही हूं। मैं गर्व से कह सकती हूं कि यह सबसे सुरक्षित शहर है।

गायिका रेखा भारद्वाज ने लिखा, "मैं हमेशा से कहती हूं, आई लव आमची मुंबई।"

अनुभव सिन्हा ने कहा- आई लव मुंबई

कंगना रनौत ने किया ट्वीट- 9 सितंबर को आ ही हूं मुंबई, किसी में हिम्मत है तो रोक ले

टीवी एक्टर नकुल मेहता ने ये पोस्ट किया-


राजपाल यादव ने लिखा है-

एक भूमि ने जन्म दिया, 
वो है मेरी माँ,
एक भूमी ने जीवन दिया 
वो है सिनेमा,सिनेमा यानी मुम्बई माँ, 
सौ जन्म तक भी मुम्बई का क़र्ज़  नहीं लौटा सकते।

हालांकि, फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री ने कंगना रनौत का पक्ष रखते हुए कहा, "महाराष्ट्र सरकार और मुंबई पुलिस को इमेज मेकओवर के लिए बॉलीवुड जंकीज का इस्तेमाल बंद कर देना चाहिए। इसके बजाय, उन्हें कोविड, गड्ढे, एंटी-इंडिया माफिया और पाकिस्तान स्पॉन्सर्ड नार्को-टेररिज्म पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए। बालासाहेब ने ऐसा किया था।"

हाल ही में कंगना रनौत ने ट्वीट करके पीएमओ को टैग करते हुए रणवीर, रणबीर और विक्की कौशल समेत इन सितारों के ड्रग्स टेस्ट की मांग की थी। कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में लिखा है- मैं रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, अयान मुखर्जी और विक्की कौशल से ड्रग टेस्ट के लिए ब्लड सैंपल देने की गुजारिश करती हूं। अफवाह है कि ये लोग कोकीन के एडिक्टेड हैं। मैं चाहती हूं कि ये लोग इन अफवाहों का खंडन करें, क्योंकि ये यंग  एक्टर्स लाखों लोगों को प्रेरणा देते हैं इसलिए इन्हें क्लीन सैंपल दे देना चाहिए।

सुशांत की भाभी ने रिया का दावा खारिज करते हुए कहा, परिवार से कोई मनमुटाव नहीं था

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X