1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. आजादी के स्टेटमेंट पर बवाल मचने के बाद कंगना रनौत का आया ये रिएक्शन

आजादी के स्टेटमेंट पर बवाल मचने के बाद कंगना रनौत का आया ये रिएक्शन

कंगना के बयान के बाद सोशल मीडिया पर भी काफी रिएक्शन आ रहे थे और कई राजनीतिज्ञों ने भी इस पर टिप्पणी की थी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: November 12, 2021 12:30 IST
कंगना रनौत - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- KANGANA RANAUT कंगना रनौत 

हाल ही में पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित हुई अभिनेत्री कंगना रनौत अपने आजादी वाले बयान को लेकर सुर्खियों में हैं। एक कार्यक्रम में देश की आजादी को लेकर दिए गए बयान के  बाद जहां सोशल मीडिया पर कई तरह के रिएक्शन आ रहे हैं वहीं सांसद वरुण गांधी ने भी कंगना रनौत को लेकर ट्वीट किया था जिसका अब कंगना ने जवाब अपने ही विस्फोटक अंदाज में दे दिया है।  

हाल ही में गुरुवार (11 नवंबर) को एक कार्यक्रम में कंगना ने भारत और उसकी आजादी की लड़ाई के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि भारत को 2014 में 'वास्तविक स्वतंत्रता' मिली, और कहा कि 1947 में देश की स्वतंत्रता 'भीख' थी। उनका ये कमेंट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

राजनेता और सांसद वरुण गांधी ने एक ट्वीट में उनकी टिप्पणी की आलोचना की। ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा- "महात्मा गांधी के बलिदान का अपमान करना, कभी उनके हत्यारे का सम्मान करना, और अब मंगल पांडे, रानी लक्ष्मीबाई, भगत सिंह, चंद्रशेखर आज़ाद, नेताजी सुभाष चंद्र बोस और लाखों स्वतंत्रता सेनानियों के बलिदान का तिरस्कार करना। क्या इसे मैं पागलपन कहूँ? या देशद्रोह?" 

उन्होंने कार्यक्रम के दौरान कंगना रनौत की टिप्पणी की एक छोटी क्लिप भी पोस्ट की, जिसमें उन्हें हिंदी में यह कहते हुए सुना जा सकता है, "वह स्वतंत्रता नहीं थी, बल्कि 'भीख' थी, और स्वतंत्रता 2014 में आई थी।" कंगना रनौत, जिन्हें हाल ही में पद्म श्री दिया गया था, इस प्रोग्राम में आजादी से पहले के स्वतंत्रता संग्राम पर बात कर रही थी।

कंगना रनौत

Image Source : INSTAGRAM- KANGANA RANAUT
कंगना रनौत

कंगना को हाल ही में 'मणिकर्णिका: क्वीन ऑफ झांसी' और 'पंगा' में उनके अभिनय के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के रूप में अपना चौथा राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिला। इस बीच, वह 'मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ डिड्डा', 'इमरजेंसी', 'धाकड़', 'तेजस' और 'द अवतार: सीता' में दिखाई देंगी।

Related Video
bigg boss 15