1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कंगना रनौत का बयान, इंडस्ट्री के छल-कपट से बचने के लिए जरूरी है आध्यात्म

कंगना रनौत का बयान, इंडस्ट्री के छल-कपट से बचने के लिए जरूरी है आध्यात्म

कंगना ने अपनी एक तस्वीर के साथ इस पोस्ट को साझा किया था, जिसमें वह लिपस्टिक लगाती हुई नजर आ रही हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: September 16, 2020 18:50 IST
KANGANA RANAUAT- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@KANGANATEAM कंगना रनौत

मुंबई: अभिनेत्री कंगना रनौत का कहना है कि मनोरंजन जगत में जिस तरह का छल-कपट है, उसे समझने के लिए एक दृढ़ आध्यात्मिक आधार की जरूरत है। कंगना ने गुरुवार सुबह ट्वीट किया, "मनोरंजन जगत कुछ ऐसा है, जहां लोग आसानी से बहक जाते हैं। यह सिखाया जाता है कि लाइट और कैमरे से सजी यह दुनिया किसी और जिंदगी के निर्माण के लिए बनाई गई है। एक दूसरी सत्ता पर लोगों का यकीन होने लगता है, लोग अपनी एक छोटी सी दुनिया बना लेते हैं। इस मोहजाल से बचने के लिए दृढ़ आध्यात्मिक आधार की जरूरत है।"

कंगना ने अपनी एक तस्वीर के साथ इस पोस्ट को साझा किया था, जिसमें वह लिपस्टिक लगाती हुई नजर आ रही हैं।

कंगना रनौत ने BMC से 2 करोड़ का मांगा मुआवजा, अवैध तरीके से ऑफिस तोड़ने से हैं नाराज

अभिनेत्री कंगना रनौत ने मंगलवार को समाजवादी पार्टी की राज्यसभा सांसद और अभिनेत्री जया बच्चन के इस बयान पर कि "कुछ लोग बॉलीवुड को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं", पर पलटवार करते हुए पूछा कि "अगर आपके बच्चों के साथ ऐसा हुआ होता, तब भी क्या आप यही बात बोलतीं?"

कंगना ने कहा, "जया जी, अगर मेरी जगह आपकी बेटी श्वेता को किशोरावस्था में पीटा जाता, ड्रग का सेवन कराया जाता और बदसलूकी की जाती, क्या तब भी आप यही कहतीं? अगर अभिषेक उन्हें परेशान किए जाने और बुलिंग का शिकार होने की शिकायत करते हुए एक दिन फांसी के फंदे से झूलते हुए पाए जाते, क्या तब भी आप यही कहतीं?"

मंगलवार को राज्यसभा में जया बच्चन ने सरकार से बॉलीवुड को सुरक्षा प्रदान करने और इसे लेकर की जा रही आलोचनाओं पर प्रतिबंध लगाने की अपील की।

कंगना रनौत का नया बयान: 'दफ्तर की मरम्मत के लिए नहीं हैं पैसे, इसी टूटे-फूटे ऑफिस में करूंगी काम'

इनपुट- आईएएनएस

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X