Friday, March 29, 2024
Advertisement

कंगना रनौत ने प्रियंका चोपड़ा, दिलजीत दोसांझ पर साधा निशाना

अभिनेत्री ने यह भी दावा किया कि दिलजीत और प्रियंका आंदोलन को गुमराह और प्रोत्साहित कर रहे थे। उनका वामपंथी मीडिया द्वारा स्वागत किया जाएगा।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 11, 2020 22:22 IST
कंगना रनौत ने प्रियंका चोपड़ा, दिलजीत दोसांझ पर साधा निशाना- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/TWITTER/OFFICIAL ACCOUNTS कंगना रनौत ने प्रियंका चोपड़ा, दिलजीत दोसांझ पर साधा निशाना

मुंबई: कंगना रनौत ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में जारी किसानों के प्रदर्शन के बारे में ट्वीट करते हुए दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा पर हमला किया है। कई ट्विटर उपयोगकर्ताओं ने कथित रूप से हिंसा भड़काने के आरोप में गिरफ्तार किए गए कुछ किसान प्रदर्शनकारी की रिहाई की मांग की, जिसके बाद कंगना ने दिलजीत और प्रियंका पर निशाना साधा। ट्वीट्स की एक श्रृंखला में, कंगना ने लिखा, "समस्या सिर्फ उनकी नहीं है, बल्कि हर एक व्यक्ति जो उनका समर्थन करता है और हैशटेग किसानबिल 2020 का विरोध करता है। वे सभी जानते हैं कि यह बिल किसानों के लिए कितना महत्वपूर्ण है, फिर भी वे अपने निहित स्वार्थो के लिए निर्दोष किसानों को हिंसा, घृणा और भारत बंद के लिए उकसाते हैं।"

अभिनेत्री ने यह भी दावा किया कि दिलजीत और प्रियंका आंदोलन को गुमराह और प्रोत्साहित कर रहे थे। उनका वामपंथी मीडिया द्वारा स्वागत किया जाएगा और पुरस्कार दिया जाएगा।

इससे पहले किसान आंदोलन को लेकर ही कंगना और दलजीत में सोशल मीडिया पर जमकर बहस हुई थी।

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement