ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. करीना कपूर खान ने आगे बढ़ाई अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग डेट, ये है कारण

करीना कपूर खान ने आगे बढ़ाई अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग डेट, ये है कारण

इरफान खान (Irrfan Khan) की 'अंग्रेजी मीडियम' (Angrezi Medium) में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) भी नज़र आने वाली हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 27, 2019 17:29 IST
Kareena Kapoor Khan postpones Irrfan Khan Angrezi Medium shooting - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Kareena Kapoor Khan postpones Irrfan Khan Angrezi Medium shooting

इरफान खान (Irrfan Khan) की 'अंग्रेजी मीडियम' (Angrezi Medium) में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) भी नज़र आने वाली हैं। इरफान ने तो फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है और करीना मई से फिल्म की टीम के साथ जुड़ने वाली थीं, लेकिन एक रिपोर्ट की मानें तो करीना ने अपनी शूटिंग डेट आगे बढ़ा दी है। डेक्कन क्रॉनिकल की रिपोर्ट के मुताबिक, करीना पिछले कुछ समय से काम में बिज़ी होने के कारण अपने बेटे तैमूर के साथ वक्त नहीं बिता पा रही थीं। अपने बेटे को समय देने के लिए उन्होंने शूटिंग डेट आगे बढ़ाई है। रिपोर्ट के मुताबिक, तैमूर जिस प्लेग्रुप में है, उसमें छुट्टियां मई में शुरू होंगी। इसलिए करीना मुंबई में अपने बेटे के साथ रहना चाहती हैं। तैमूर की छुट्टियां शुरू होने के बाद करीना उसे लेकर लंदन भी जा सकती हैं।

करीना अभी तक 'गुड न्यूज़' की शूटिंग कर रही थीं, जिसमें अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ, कियारा आडवाणी हैं। इसके बाद वह अपनी बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोड़ा के साथ लंदन एक शूट के सिलसिले में गई थीं। लगातार काम में बिज़ी होने के कारण वह अपने परिवार के साथ वक्त नहीं बिता पा रही थीं।

'अंग्रेजी मीडियम' की बात करें तो फिल्म में करीना पुलिस के रोल में नज़र आएंगी। फिल्म में राधिका मदान भी है। फिल्म 2017 की फिल्म 'हिंदी मीडियम' का सीक्वल है। इरफान और करीना पहली बार किसी फिल्म में साथ काम कर रहे हैं। 'अंग्रेजी मीडियम' को होमी अदजानिया बना रहे हैं और इसकी शूटिंग राजस्थान में हो रही है।

Also Read:

Avengers Endgame India Box Office Collection Day 1: मार्वल फिल्म ने बनाया रिकॉर्ड, पहले दिन कमाए 53.10 करोड़ रुपये

दबंग 3 के साथ नहीं क्लैश होगी ब्रह्मास्त्र, अयान मुखर्जी ने बताया कब आएगी फिल्म

शाहरुख खान ने अबराम के साथ शेयर की तस्वीर, बताया उसे मिनी SRK

 

elections-2022