Friday, March 29, 2024
Advertisement

करीना कपूर खान ने पोस्ट की फैमिली आउटिंग की थ्रोबैक तस्वीर, कहा- 'वापस जाने का इंतजार नहीं हो रहा'

करीना कपूर खान ने इंस्टाग्राम पर अपने परिवार की एक थ्रोबैक तस्वीर पोस्ट की है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 28, 2021 20:47 IST
kareena kapoor khan - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KAREENAKAPOORKHAN परिवार के साथ करीना कपूर खान 

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस से जुड़ी रहती हैं। इसी कड़ी में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने परिवार की एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। ये तस्वीर उनकी लंदन ट्रिप की है, जिसमें परिवार एक पार्क में मस्ती करता हुआ नजर आ रहा है।

कोरोना संक्रमित हुए विक्रांत मैसी, सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए की पुष्टि

फोटो में करीना के अलावा उनके पति अभिनेता सैफ अली खान, बेटे तैमूर, बहन करिश्मा कपूर, उनके दो बच्चों- समायरा और कियान और उनकी मां बबीता भी  नजर आ रही हैं। तस्वीर में काले रंग के टैंक-टॉप में करीना काफी स्टनिंग लग रही थीं। एक्ट्रेस ने लिखा कि कैसे वह लंदन में एक और फैमिली ट्रिप पर जाने का और इंतजार नहीं कर सकती। 

उन्होंने लिखा, 'हमेशा एक साथ बेहतर, पीएस: लंदन, मैं वापस जाने का और इंतजार नहीं कर सकती।' करिश्मा ने तस्वीर को रीपोस्ट किया और लिखा, "इंतजार नहीं कर सकती।" उन्होंने तस्वीर के साथ एक दिल की इमोजी शेयर की। 

आलोचना को सकारात्मक तरीके से देखती हैं इलियाना डीक्रूज, कहा- 'सबको अपनी राय देने का हक है'

इससे पहले अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक सेल्फी शेयर की। एक्ट्रेस की ये फोटो उनके फैन्स को बेहद पसंद आई और उन्होंने कमेंट कर जमकर उनकी तारीफ की। इस बीच करीना हाल ही में अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने के बाद काम पर लौट आई हैं। अक्टूबर 2012 में शादी के बंधन में बंधने के बाद, कपल ने दिसंबर 2016 में अपने पहले बच्चे तैमूर का स्वागत किया था। 

एक्ट्रेस श्रिया का दावा, बोलीं- सुना है हीरो की सैलरी के बराबर होता है पूरी फिल्म का बजट

वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर आखिरी बार फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में नजर आईं थीं। ये दिवंगत अभिनेता इरफान खान की आखिरी फिल्म भी थी। करीना जल्दी ही 'लाला सिंह चड्ढा' में आमिर खान के साथ नजर आएंगी। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement