Sunday, April 28, 2024
Advertisement

'सोनू के टीटू की स्वीटी' की सफलता के बाद कार्तिक आर्यन ने लिया ये फैसला

कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' की सफलता के लिए खूब तारीफें बटोर रहे हैं। उनकी इस फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों के बीच काफी पसंद किया गया है। इसके बाद से कार्तिक के चाहने वालों की लिस्ट और भी लंबी हो गई है।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 06, 2018 19:01 IST
Kartik- India TV Hindi
Kartik

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' की सफलता के लिए खूब तारीफें बटोर रहे हैं। उनकी इस फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों के बीच काफी पसंद किया गया है। इसके बाद से कार्तिक के चाहने वालों की लिस्ट और भी लंबी हो गई है। लेकिन अब कार्तिक का कहना है कि वे अब हर साल कम से कम दो फिल्में करने की कोशिश करेंगे। कार्तिक गुरुवार को यहां स्थित 'एसल वर्ल्ड' मनोरंजन पार्क में एक रोलर कोस्टर राइड का शुभारंभ करने आए थे।

कार्तिक ने 7 साल के अपने फिल्मी करियर में छह फिल्में की हैं। कम फिल्में करने के प्रश्न पर उन्होंने कहा, "वास्तव में फिल्मों के मामले में मेरी रफ्तार बहुत कम है। लेकिन, अब मैं ज्यादा फिल्में करूंगा।" उन्होंने कहा, "वह मेरा निर्णय था। मुझे लगता था कि जब मैं एक समय पर एक फिल्म करता हूं तो मैं उस पर ज्यादा ध्यान केंद्रित कर सकता हूं लेकिन अब मैं एक साल में कम से कम दो फिल्में करने की कोशिश करूंगा।"

'सोनू के टीटू की स्वीटी' में कार्तिक ने अपने काम से सबका ध्यान आकर्षित किया है और अभिनेता ऋतिक रोशन की मां पिंकी रोशन भी उनकी प्रशंसक हो गई हैं। कार्तिक अब अपनी आगामी फिल्म की तैयारियों में जुटे हैं जिसके बारे में उन्होंने कोई भी खुलासा करने से मना कर दिया।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement