1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Khatron Ke Khiladi 11: वीडियो शेयर कर मधुरिमा तुली ने जाहिर किया कलर्स टीवी पर अपना गुस्सा, जानें क्या रही थी वजह

Khatron Ke Khiladi 11: वीडियो शेयर कर मधुरिमा तुली ने जाहिर किया कलर्स टीवी पर अपना गुस्सा, जानें क्या रही थी वजह

बिग बॉस 13 का हिस्सा रह चुकीं मधुरिमा तुली ने वीडियो शेयर कर कलर्स टीवी पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। मधुरिमा ने बताया कि शो के दौरान फ्राइंग पैन वाले वाकये को जिस तरह से खतरों के खिलाड़ी में दोहराया जा रहा है, इससे उनका पूरा परिवार आहत है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 20, 2021 13:17 IST
Madhurima Tuli- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/MADHURIMA TULI Khatron Ke Khiladi 11: वीडियो शेयर कर मधुरिमा तुली ने जाहिर किया कलर्स टीवी पर अपना गुस्सा, जानें क्या रही थी वजह

बिग बॉस 13 में नजर आ चुकीं मधुरिमा तुली खतरों के खिलाड़ी 11 के हालिया एपिसोड को लेकर खबरों में हैं। इस एपिसोड का प्रीमियर पिछले वीकेंड पर हुआ था। स्टंट-आधारित रियलिटी शो ने पिछले एपिसोड में विशाल आदित्य सिंह के साथ उनके फ्राइंग पैन वाले सीन्स को फिर से रिक्रिएट किया गया जो अभिनेत्री को अच्छा नहीं लगा। अभिनेत्री ने रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए गए शो के निर्माताओं को एक वीडियो मैसेज पोस्ट करते हुए उनसे अनुरोध किया कि वे इसे इस तरह से प्रमोट न करें जिससे अभिनेत्री और उनके परिवार वालों को परेशानी हो रही है।

बिग बॉस 13 में मधुरिमा तुली ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड विशाल आदित्य सिंह को एक लड़ाई के बाद फ्राइंग पैन से मारा था। खतरों के खिलाड़ी 11 के होस्ट रोहित शेट्टी ने शो में विशाल और महक चहल के साथ सीन को रीक्रिएट किया।

विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली हाल ही में एक इमोशनल रोमांटिक सॉन्ग 'ख्वाबीदा' में साथ नजर आए। हालांकि, अब सीन को रीक्रिएट जाने पर मधुरिमा ने शो के साथ साथ चैनल पर अपनी नाराजगी जाहिर की, अभिनेत्री ने अपने हालिया पोस्ट में उल्लेख किया कि उनकी मां सुबह से रो रही हैं, उन्हें डायबटीज है और इस घटना के कारण अस्पताल में भर्ती थीं।

यहां देखें वीडियो: 

मधुरिमा ने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "डियर कलर्स टीवी मेरी मां सुबह से रो रही हैं, उन्हें डायबटीज की समस्या है और इस घटना के कारण वह पहले भी अस्पताल में भर्ती थीं। आप लोग, उस शख्स के साथ मेरे व्यक्तिगत संबंधों के बारे में एक भी बात नहीं जानते हैं।"

बिग बॉस के घर के अंदर के हालात को बेहद बुरा बताते हुए एक्ट्रेस ने आगे लिखा, ''घर का हर एक वाकया बेहद जहरीला था और एक ही घर में सभी ने गलतियां की हैं. कृपया मुझे आगे बढ़ने दें। यह एक अनुरोध है, कृपया इस वीडियो के जरिए मुझे और मेरे परिवार को परेशान करने की कोशिश न करें।"

Click Mania
uttar pradesh chunav manch 2021