Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

'रश्मि हमेशा खास रहेगी', कृति सेनन ने लुका-छुपी पर मिल रही तारीफ पर कही दिल की बात

कृति सेनन ने लुका चुप्पी में अपने उल्लेखनीय प्रदर्शन के साथ एक बार फिर दर्शकों का दिल जीत लिया है। फ़िल्म में अभिनेत्री की परफॉर्मेंस एक कम्पलीट पैकेज की तरह है जो फ़िल्म के दौरान आपकी रुचि बनाये रखती है।

Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 03, 2019 13:03 IST
कृति सेनन- India TV Hindi
कृति सेनन

मुंबई: कृति सेनन की लुका चुप्पी रिलीज़ हो चुकी है और अभिनेत्री को फिल्म में 'रश्मि' के रूप में अपनी विशिष्ट भूमिका के लिए शानदार प्रतिक्रिया प्राप्त हो रही है। दिलवाले के बाद 'लुका चुप्पी' कृति सेनन की सोलो फीमेल लीड के रूप में सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गयी है। फ़िल्म को मिल रही प्रशंसा और प्यार से अभिभूत अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर खुशी व्यक्त करते हुए लिखा,"यह एक ऐसी भावना है जिसे मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकती हूँ। अभिभूत महसूस कर रही हूँ। अक्सर बेबी स्टेप लेती हूँ लेकिन हमेशा दिल की बात सुनी है। बरेली की बर्फी निश्चित रूप से मेरे लिए मील का पत्थर साबित हुई है। और यह एक मीठा या शायद उससे भी अधिक है! लुका चुप्पी के लिए प्यार और प्रशंसा के लिए आप लोगों को पर्याप्त धन्यवाद नहीं दे सकती! यह मुझे अधिक मेहनत करने के लिए प्रोत्साहित करता है! मैं वादा करती हूँ कि मैं हमेशा जी जान लगाकर मेहनत करूंगी और आप सभी को कभी निराश नहीं होने दूंगी! रश्मि हमेशा खास रहेगी! "

कृति सेनन ने लुका चुप्पी में अपने उल्लेखनीय प्रदर्शन के साथ एक बार फिर दर्शकों का दिल जीत लिया है। फ़िल्म में अभिनेत्री की परफॉर्मेंस एक कम्पलीट पैकेज की तरह है जो फ़िल्म के दौरान आपकी रुचि बनाये रखती है।कृति सेनन प्रत्येक फ़िल्म में अपने विभिन्न किरदार के साथ दर्शकों को अचंभित करने में क़ामयाब रही है। साल 2017 में रिलीज हुई फ़िल्म बरेली की बर्फी में बिट्टी मिश्रा की भूमिका में शानदार प्रदर्शन के बाद, अभिनेत्री ने अब एक और उल्लेखनीय किरदार के साथ दर्शकों का दिल जीत लिया है।

अभिनेत्री दमदार चार फिल्मों के साथ शानदार 2019 के लिए तैयार है जिसमें से पहली फ़िल्म लुका चुप्पी रिलीज हो गयी है। कृति सेनन इस वर्ष हाउसफुल 4, लुका छुपी, पानीपत और अर्जुन पटियाला जैसी रोमांचक फिल्मों के साथ विभिन्न शैलियों में अपने बहुमुखी प्रदर्शन के साथ अपने प्रशंसकों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है।

Also Read:

कंगना रनौत को मिला नया प्यार, शादी कर फैमिली शुरू करना चाहती हैं

तिक रोशन पर भड़कीं कंगना रनौत- हमने दो फिल्मों में साथ काम किया, वो कहते हैं कि वो मुझे नहीं जानते

आकाश अंबानी-श्लोका मेहता की प्री-वेडिंग पार्टी से देखें आलिया भट्ट, मलाइका अरोड़ा, खुशी कपूर की अनदेखी तस्वीरें

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement