Friday, April 26, 2024
Advertisement

Latest Bollywood News May 30: परेश रावल के जन्मदिन से लेकर रणबीर-आलिया या अर्जुन-मलाइका किसकी शादी में जाएंगी कैटरीना कैफ तक की सारी खबरें

बॉलीवुड की खास अपडेट्स....

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 30, 2019 11:00 IST
Latest Bollwood News May 30- India TV Hindi
Latest Bollwood News May 30

Latest Bollywood News May 30: आज बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर्स में से एक परेश रावल अपना 64वां जन्मदिन मना रहे हैं। परेश रावल की कॉमेडी सभी को बेहद पसंद आती है। कॉमेडी के साथ वह अपने सीरियस रोल्स से सभी का दिल जीत लेते हैं। यामी गौतम और दिलजीत दोसांझ पहली बार बड़े पर्दे पर साथ में नजर आने वाले हैं। दोनों रमेश तौरानी की फिल्म में नजर आएंगे। इसके साथ ही कैटरीना कैफ रणबीर-आलिया की जगह अर्जुन-मलाइका की शादी में जाना चाहती हैं। इसके अलावा बॉलीवुड में आज कई अपडेट्स हैं।

Birthday Special: कभी हंसाते तो कभी विलेन के रुप में नजर आए परेश रावल

बॉलीवुड एक्टर और राजनेताल परेश रावल को उनके सीरियस, कॉमेडी सभी किरदारों के लिए जाना जाता है। वह हर तरह के किरदार निभा चुके हैं। अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीतने वाले परेश रावल आज अपना 64वां जन्मदिन मना रहे हैं। परेश रावल का जन्म 30 मई 1955 को मुंबई में हुआ था।  हर तरह के किरदार निभाने के बाद परेश रावल अपनी कॉमेडी के लिए जाने जाते हैं। 

Birthday Special: जेनिफर विंगेट के जन्मदिन पर देखिए उनकी कुछ खास तस्वीरें

टेलिविजन एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट आज अपना 34वां जन्मदिन मना रही हैं। जेनिफर अपनी एक्टिंग से सभी के दिलों में जगह बना चुकी हैं। बेहद, बेपनाह, सरस्वतीचंद्र और कसौटी जिंदगी के जैसे कई सीरियल्स में जेनिफर नजर आ चुकी हैं। इन सीरियल से उन्हे लोगों का बेहद प्यार मिला है।

अमिताभ बच्चन ने शेयर किया मजाकिया पोस्ट, सेलिब्रिटीज रिएक्शन देने के लिए खुद नहीं कर पाए कंट्रोल

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं। उनके सोशल मीडिया पर लाखों में फैन्स हैं। वह सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के साथ ब्लॉग भी लिखते हैं। जहां भी कई लोग उन्हें फॉलो करते हैं। इस बार अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर मजाकिया पोस्ट शेयर किया। जिसे पढ़कर किसी की हंसी नहीं रुक रही है।

अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक ग्रुप फोटो शेयर की है। इस फोटो में लोग एक्सरसाइज के दौरान ट्रांसपेरेंट जिम बॉल पर बैठे नजर आ रहे हैं। फोटो में लिखा है- यह फोटो 2 बच्चों को दिखाई गई और उनसे इसके लिए टैगलाइन पूछी गई। जिसका जवाब सबसे अच्छा था उसने कहा- कभी अपनी च्यूइंगम को निगल मत जाइए।

सारा अली खान नहीं अनन्या पांडे हैं कार्तिक आर्यन की पहली पसंद

बॉलीवुड में कार्तिक आर्यन की इमेज चॉकलेट बॉय की बनी हुई है। वह हाल ही में नेहा धूपिया के चैट शो में गए थे। जहां उनसे अनन्या पांडे और सारा अली खान में से किसी एक को चुनने के लिए कहा गया। कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे साथ में फिल्म पति-पत्नी और वो में नजर आने वाले हैं। 

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक जब कार्तिक से सारा अली खान और अनन्या पांडे में से किसी एक को चुनने के लिए कहा गया तो उन्होंने अनन्या पांडे को चुना। कार्तिक ने अनन्या को चुनने के बाद कहा- मैं इस समय अनन्या को बेहतर तरीके से जानता हूं। मैं उनके साथ काम कर चुका हूं।

यामी गौतम और दिलजीत दोसांझ पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ आएंगे नजर

बॉलीवुड एक्टर यामी गौतम और सिंगर-एक्टर दिलजीत दोसांझ टैलेंटिड सितारों में से एक हैं। दोनों आज तक किसी फिल्म में साथ में नजर नहीं आए हैं। दिलजीत और यामी डायरेक्टर अजीज मीर्जा के बेटे हरुन मिर्जा की फिल्म में साथ में नजर आने वाले हैं।

फिल्म के बारे में जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने दी थी। उन्होंने ट्वीट करके फिल्म के बारे में बताया। उन्होंने लिखा- यामी गौतम और दिलजीत दोसांझ रमेश तौरानी की फिल्म में नजर आने वाले हैं। फिल्म को अजीज मिर्जा के बेटे हरुन डायरेक्ट करने वाले हैं। हरुन अपने पिता को राजू बन गया जेंटलमैन और यस बॉस जैसी फिल्मों में असिस्ट कर चुके हैं। फिल्म की कहानी विभा सिंह और अरशद सय्यैद ने लिखी है। फिल्म की शूटिंग अगस्त 2019 में शुरू होगी।

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान फैमिली फंक्शन में एथनिक अवतार में आईं नजर

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। उनकी फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट होते ही वायरल हो जाती है। बॉलीवुड में कदम रखने से पहले ही सुहाना की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। उनको सोशल मीडिया पर अकाउंट प्राइवेट है लेकिन उनके कई फैन पेज बने हुए हैं। अब सुहाना की फैमिली फंक्शन में एथनिक अवतार में फोटो वायरल हो रही है।

सुहाना खान इस फोटो में अपने कजिन्स के साथ मस्ती कर रही हैं। यह शादी के फंक्शन की फोटो है। यह फोटो सुहाना की कजिन आलिया चिब्बा ने शेयर की है। यह फोटो मेंहदी के फंक्शन की है जिसमें सुहाना मिंट ग्रीन कलर का सूट जिसपर सिल्वर कलर की एम्बॉयडरी हुई है। इसके साथ ही उनसे हाथों में मेंहदी लगी हुई है।

रणबीर-आलिया नहीं अर्जुन-मलाइका की शादी में जाएंगी कैटरीना कैफ

इन दिनों बॉलीवुड में दो कपल्स बहुत चर्चा में हैं। एक अर्जुन कपूर-मलाइका अरोड़ा और रणबीर कपूर-आलिया भट्ट। लोगों को दोनों कपल्स की शादी का बेसब्री से इंतजार है। मगर इन दोनों की शादी में  से कैटरीना कैफ अर्जुन और मलाइका की शादी में जाना चाहती हैं।

हाल ही में कैटरीना कैफ एक चैट शो में गई थीं। जहां उनसे पूछा गया अगर रणबीर-आलिया और अर्जुन-मलाइका की शादी एक ही दिन हो तो वह किसकी शादी में जाएंगी। कैटरीना ने इसका जवाब देते हुए कहा- मैं अर्जुन की शादी में जाऊंगी क्योंकि वो मेरा राखी भाई है। मैंने उन्हें शीला की जवानी गाने के रिलीज के दिन राखी बांधी थी लेकिन मैं उनको बिल्कुल पसंद नहीं हूं। रिलीज के दिन मैंने अर्जुन से पूछा- क्या तुम मेरे राखी भाई बनोगे तो उन्होंने मन कर दिया। मैंने कहा-नहीं अर्जुन तुम्हे मेरा रखी भाई बनना ही पड़ेगा।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement