1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सलमान खान के खिलाफ कानूनी लड़ाई में KRK ने गोविंदा को कहा था शुक्रिया, एक्टर ने दी सफाई

सलमान खान के खिलाफ कानूनी लड़ाई में KRK ने गोविंदा को कहा था शुक्रिया, एक्टर ने दी सफाई

गोविंदा ने अब इस बारे में सफाई जारी करते हुए बयान दिया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: June 02, 2021 23:33 IST
SALMAN KHAN, GOVINDA, KRK- India TV Hindi
Image Source : OFFICIAL HANDLES सलमान खान, गोविंदा, कमाल आर खान

अभिनेता से फिल्म समीक्षक बने कमाल आर खान यानी कि केआरके के हालिया ट्वीट पर अभिनेता गोविंदा ने प्रतिक्रिया दी है, जिसमें कथित तौर पर उनके प्यार और समर्थन के लिए उन्हें धन्यवाद दिया गया था। गोविंदा ने कहा है कि वह वर्षों से केआरके के संपर्क में नहीं हैं और बाद के ट्वीट में जिस व्यक्ति का उल्लेख किया गया है, वह उसी नाम से कोई और हो सकता है, क्योंकि उसमें उसे टैग नहीं किया गया है। केआरके ने ट्वीट करके लिखा था- "गोविंदा भाई आपके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद। मैं आपको निराश नहीं करूंगा!" 

5G के खिलाफ सुनवाई के दौरान बजने लगा जूही चावला का गाना 'घूंघट की आड़ में...'

केआरके ने ये ट्वीट 29 मई को ट्वीट किया था। केआरके का यह ट्वीट ऐसे समय में आया है जब बॉलीवुड स्टार सलमान खान के साथ उनकी कानूनी लड़ाई चल रही है।

सलमान ने अपनी नई फिल्म "राधे" की रिलीज के बाद केआरके के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया। जबकि केआरके ने दावा किया है कि यह मुकदमा फिल्म की उनकी समीक्षा का परिणाम था, सलमान की कानूनी टीम ने मानहानि का मामला व्यक्तिगत हमलों से संबंधित घोषित किया है, विशेष रूप से केआरके ने स्टार के एनजीओ, बीइंग ह्यूमन के बारे में टिप्पणी की।

उर्वशी रौतेला के डांस वीडियो पर फिदा हुए जैकलीन और गुरु रंधावा, कमेंट करके कही ये बात

गोविंदा ने अब साझा किया है: "मैंने केआरके का समर्थन करने के बारे में कुछ मीडिया रिपोर्टें पढ़ीं। मैं वर्षों से केआरके के संपर्क में नहीं हूं - कोई बैठक नहीं, कोई फोन कॉल नहीं, और कोई संदेश नहीं। यह उसी नाम से कोई अन्य व्यक्ति हो सकता है। ट्वीट में मुझे टैग नहीं किया जा रहा है। दरअसल, स्वयंभू आलोचक ने पहले भी मेरे और मेरी फिल्मों के बारे में अनफिट बयान दिया था और लिखा था।"

महामारी के बीच इसे "उपद्रव पैदा करने के लिए एक "एजेंडा" कहते हुए, अभिनेता ने कहा: "मुझे सलमान और केआरके के बीच की सटीक समस्याओं के बारे में गहराई से पता भी नहीं है, लेकिन इस मामले में मेरा नाम घसीटा गया है।''

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X