Friday, April 19, 2024
Advertisement

मलाइका अरोड़ा ने सहेली संग की ऐसी खास एक्सरसाइज, हर किसी के बस की बात नहीं

मलाइका अरोड़ा को उनकी फिटनेस के लिए जाना जाता है। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, वो अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर अपने फिटनेस वीडियो शेयर करती हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 25, 2021 18:03 IST
Malaika Arora- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/MALAIKAARORAOFFICIAL एक्सरसाइज करते हुए मलाइका और उनकी दोस्त 

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा कभी अपनी फिटनेस तो कभी फैशन को लेकर चर्चा में रहती हैं। अभिनेत्री ने बॉलीवुड के कई फिल्मों में हिट डांस आइटम किए हैं। यही नहीं 'छैंया छैंया', और 'मुन्नी बदनाम' जैसे सुपरहिट गानों पर उनके डांस अभी भी बेहद पसंद किए जाते हैं। मलाइका अपनी फिटनेस का बहुत ध्यान रखती हैं और अलग-अलग एक्सरसाइज से जुड़े कई वीडियो इंस्टाग्रम पर शेयर करती हैं, जिन्हें फैंस खूब पसंद करते हैं।

मेरा मकसद हल्की-फुल्की बात करना, मगर मुझे मिलती हैं चरम प्रतिक्रियाएं : कंगना रनौत

इसी कड़ी में अभिनेत्री का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें मलाइका 'प्लैंक एक्सरसाइज' करती  नजर आ रही हैं। वीडियो में मलाइका के साथ उनकी फ्रेंड जाह्नवी पटवर्धन भी साथ नजर आ रही हैं. मलाइका ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा ‘किसने कहा है कि प्लैंक करने में मजा नहीं आता? जब आप इसे अपने फेवरेट लोगों के साथ करें तो आता है’। मलाइका के इस वीडियो को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। फैंस जमकर लाइक्स और कमेंट्स कर रहे हैं।

Birth Anniversary: 'कथा' से 'चश्मेबद्दूर', इन फिल्मों से मिडिल क्लास की पहचान बन गए थे फारुख शेख

मलाइका अरोड़ा योग से लेकर जिम करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस ने कुछ समय पहले एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह डांसिंग स्किल दिखा रही थीं। इनका ये वीडियो भी जमकर वायरल हुआ था।

न्यूयॉर्क की सड़कों पर यूं गुनगुना रहे थे ऋषि कपूर, नीतू कपूर ने शेयर किया आखिरी ट्रिप का Video

इसके अलावा हाल ही में एक्ट्रेस ने बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद के साथ एक डांस वीडियो शेयर किया था, जो काफी वायरल हुआ था। मलाइका के इस वीडियो में उनके डांस स्टेप के साथ-साथ उनका अंदाज और एक्सप्रेशन भी देखने लायक है। उनके साथ सोनू सूद भी जमकर डांस करते दिख रहे है। रिएलिटी डांसिंग शो के इस वीडियो को फैंस बार-बार देख रहे है। 

पढ़ें बॉलीवुड से जड़ी अन्य बड़ी खबरें- 

Bollywood Classics Review: अब होंगे 70 के दशक की 'क्लासिक फिल्मों के क्लासिक रिव्यू', हर शुक्रवार रहिए तैयार

'हाथी मेरे साथी' के बाद अब 'बंटी और बबली 2' की रिलीज पर लगी रोक, जानिए क्या है वजह

आर माधवन हुए कोरोना संक्रमित, फनी अंदाज़ में सोशल मीडिया पर फैंस से साझा की खबर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement