Friday, April 19, 2024
Advertisement

Marjaavaan Box Office Collection Day 1: 'मरजावां' की अच्छी शुरुआत, सिद्धार्थ-रितेश की फिल्म ने पहले दिन कमाए इतने करोड़

'एक विलेन' के बाद सिद्धार्थ और रितेश एक साथ बड़े पर्दे पर नज़र आए हैं। रितेश ने पहली बार स्क्रीन पर बौने का किरदार निभाया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: November 16, 2019 12:00 IST
Marjaavaan Box Office Collection First Day- India TV Hindi
'मरजावां' में सिद्धार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुख, तारा सुतारिया और रकुल प्रीत सिंह ने अहम भूमिका निभाई है 

Marjaavaan Box Office Collection First Day: सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख की मूवी 'मरजावां' 15 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। क्रिटिक्स की आलोचना के बावजूद मूवी ने पहले दिन अच्छी कमाई की है। इसमें सिद्धार्थ और रितेश के अलावा तारा सुतारिया, रकुल प्रीत सिंह और रवि किशन जैसे कलाकारों ने भी अहम भूमिका निभाई है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर जानकारी दी है कि फिल्म ने ओपनिंग डे पर 7.03 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। 

खबरों की मानें तो फिल्म महाराष्ट्र, गुजरात, यूपी और बिहार में अच्छा परफॉर्म कर रही है। ट्रेड एनालिस्ट ने शनिवार और रविवार को वीकेंड होने के कारण कमाई में इजाफा होने की उम्मीद जताई है।

Marjaavaan Review: नए टाइटल के साथ परोसी गई घिसी-पिटी कहानी, बौने के किरदार में छाए रितेश देशमुख

बता दें कि 'मरजावां' को मिलाप झावेरी ने लिखा और डायरेक्ट किया है, जो पहले 'सत्यमेव जयते' जैसी फिल्म बना चुके हैं। हालांकि, इस बार वो दर्शकों की कसौटी पर खरे नहीं उतर सके। 

इस फिल्म में लव स्टोरी के साथ जमकर एक्शन दिखाया गया है। डायलॉग्स की भरमार है, लेकिन कहानी काफी प्रीडेक्टिबल है। 'एक विलेन' के बाद सिद्धार्थ और रितेश एक साथ बड़े पर्दे पर नज़र आए हैं। रितेश ने पहली बार स्क्रीन पर बौने का किरदार निभाया है।

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement