Friday, March 29, 2024
Advertisement

Ek Toh Kum Zindagani Song out: एक और गाने का रीमेक हुआ रिलीज, नोरा फतेही ने दिखाए शानदार मूव्स

सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'मरजावां' का एक और गाना 'एक तो कम जिंदगानी' रिलीज हो गया है। इस गाने में नोरा फतेही अपने शानदार मूव्स से सभी का दिल जीतती नजर आ रही हैँ।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 10, 2019 12:06 IST
Marjaavaan Song- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE Marjaavaan Song

सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया की फिल्म 'मरजावां' का एक और गाना रिलीज हो गया है। यह आइकॉनिक गाने 'एक तो कम जिंदगानी' का रीमेक है। 'दिलबर' और 'साकी साकी' के बाद नोरा फतेही इस गाने पर अपने कदम थिरकाती नजर आई हैं।

इस ऑइकॉनिक गाने को नेहा कक्कड़ और यश नार्वेकर ने गाया है। गाने तनिष्क बागची ने कंपोज किया है। 'एक तो कम जिंदगानी' में नोरा के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा भी डांस करते नजर आ रहे हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस गाने के लिए नोरा फतेही ने फीस नहीं ली है। क्योकिं उन्हें लगता है फिल्ममेकर निखिल आडवाणी और प्रोड्यूसर भूषण कुमार 'सत्यमेव जयते' का 'दिलबर' गाना दिया था। जो उनके करियर के फायदेमंद साबित हुआ था।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख की फिल्म 'मरजावां' की रिलीज डेट भी बदल दी गई है। पहले यह फिल्म 8 नवंबर को रिलीज होने जा रही थी। मगर आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बाला' के 7 नवंबर को रिलीज होने की वजह से इसकी रिलिजिंग डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। अब मरजावां 15 नवंबर 2019 को रिलीज होगी।

Also Read:

'भांगड़ा पा ले' का टाइटल सॉन्ग का टीज़र हुआ आउट, पूरा गाना बुधवार को होगा रिलीज!

आदित्य नारायण का नया गाना 'लिल्लाह' हुआ रिलीज, क्या आपने सुना?

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement