1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. दिवंगत अभिनेता चिरंजीवी सरजा की पत्नी मेघना राज और उनका नवजात बच्चा कोरोना वायरस से संक्रमित

दिवंगत अभिनेता चिरंजीवी सरजा की पत्नी मेघना राज और उनका नवजात बच्चा कोरोना वायरस से संक्रमित

एक्ट्रेस मेघना राज ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करके इस बात की जानकारी दी है कि वो और उनका बेटा ही नहीं बल्कि उनके माता-पिता भी कोविड वायरस से संक्रमित हो गए हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: December 08, 2020 19:11 IST
chiranjeevi sarja, meghna raj- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/MEGHANARAJ चिरंजीवी सरजा की पत्नी मेघना राज और उनका नवजात बच्चा कोरोना वायरस से संक्रमित

दिवंगत अभिनेता चिरंजीवी सरजा की पत्नी मेघना राज और उनके नवजात बेटे ने दुर्भाग्य से कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। इसकी जानकारी खुद अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। अपनी हालिया पोस्ट के माध्यम से, उन्होंने बताया कि ना सिर्फ उनका बेटा और वो बल्कि उनके माता-पिता भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। अपने को संभालते हुए, मेघना ने लिखा, "मेरे पिता, मुझे और मेरे छोटे की COVID रिपोर्ट पॉजिटिव आई है... हमने उन सभी लोगों को सूचित किया है जो पिछले कुछ हफ्तों के दौरान हमारे संपर्क में आए हैं। .... मैं चीरू और मेरे प्रशंसकों से आग्रह करती हूं कि आप लोग परेशान ना हों, हम सभी ठीक हो रहे हैं और अपना इलाज करा रहे हैं। जूनियर चिरंजीवी ठीक है। हम एक परिवार के रूप में इस लड़ाई को लड़ेंगे। और इसमें से विजयी होगा। "

दिवंगत अभिनेता चिरंजीवी सरजा की पत्नी मेघना राज ने दिया बेटे को जन्म, फैंस बोले- जूनियर चिरंजीवी आ गया 

यहाँ देखिए मेघना सरजा की पोस्ट-

फैंस ने की जल्द ठीक होने की दुआ

मेघना के लेटेस्ट इंस्टाग्राम पर फैंस और शुभचिंतकों ने उनके जल्द ठीक होने की कामना की है। इस बीच, कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक मेघना राज की मां प्रमिला जोशाई को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पैतृक निवास में हुआ था , चिरंजीवी सरजा और मेघना राज के नवजात बेटे का नामकरण 

बता दें, चिरंजीवी सरजा और मेघना राज के नवजात बेटे के नामकरण का कार्यक्रम अभिनेत्री के पैतृक निवास पर आयोजित किया गया। मीडिया से बातचीत के दौरान, मेघना ने कहा कि चिरंजीवी सरजा की मृत्यु के बाद, उनके पास कई कठिन क्षण थे और बहुत कुछ सीखा। मेघना ने एक इंटरव्यू में कहा था- "मुझे नहीं पता कि मैं मजबूत हूं। एक बार चीरू की मृत्यु के बाद, मुझे लगा कि मैं जिस नींव पर जी रही थी, वह अचानक ढह गई। मैं एक ऐसी शख्स हूं जो हर चीज की योजना बनाती थी, चीरू इसके ठीक विपरीत था। वह वर्तमान में रहता था और मुझे हमेशा हर पल का आनंद लेने के लिए कहता था। उनकी मृत्यु के बाद, मैंने सीखा कि वर्तमान में खुशी का आनंद लेना बहुत महत्वपूर्ण है। कोई भी यह नहीं जानता कि कल क्या होगा। "

चिरंजीवी सरजा के निधन के वक्त प्रेग्नेंट थीं मेघना राज

साउथ एक्टर चिरंजीवी सरजा का इसी साल निधन हो गया था। उस वक्त उनकी पत्नी और एक्ट्रेस मेघना राज प्रेग्नेंट थीं, और बाद में मेघना ने बेटे को जन्म दिया। 

दिवंगत एक्टर चिरंजीवी सरजा की वाइफ मेघना राज ने इस तरह मनाया बेबी शॉवर, नजर आए एक्टर

जानकारी के मुताबिक, चिरंजीवी और मेघना ने एक-दूसरे को 10 साल तक डेट किया था और साल 2018 में शादी कर ली थी। इसी साल 7 जून को चिरंजीवी का निधन हो गया था। उस समय मेघना 5 महीने की प्रेग्नेंट थीं। चिरंजीवी की मौत से सभी स्तब्ध थे। 

अपने पति की मौत के बाद मेघना ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल नोट लिखा था। उन्होंने बताया था कि चिरंजीवी को खोने के बाद वो बहुत दुखी हैं, लेकिन अपने बच्चे के रूप में उन्हें दोबारा पाने का इंतजार कर रही हैं। 

यूं हुई थी गोदभराई

मेघना की बेबी शावर की वीडियो भी सामने आया था, जिसमें चिरंजीवी की याद में उनके कटआउट को रखा गया था। मेघना ने चिरंजीवी के कटआउट के साथ पोज देकर फोटोज भी क्लिक कराई थीं। उस वक्त भी परिवार के सभी लोग चिरंजीवी को बहुत याद कर रहे थे।  

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X