1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. मिलिंद सोमन की पत्नी अंकिता कोंवर का छलका दर्द, पहली बार शेयर किए जिंदगी के कड़वे अनुभव

मिलिंद सोमन की पत्नी अंकिता कोंवर का छलका दर्द, पहली बार शेयर किए जिंदगी के कड़वे अनुभव

मिलिंद सोमन की पत्नी अंकिता कोंवर ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर किया है। इसके जरिए उन्होंने अपने जीवन से जुड़ी कड़वी यादों के बारे में बताया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 20, 2021 17:22 IST
milind soman and ankita konwar - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ ANKITA_EARTHY मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर 

मिलिंद सोमन की पत्नी अंकिता कोंवर का बचपन संघर्ष से भरा रहा है। उन्होंने कम उर्म में ही बहुत कुछ देखा और सहन किया है। हाल ही में अंकिता ने अपनी जिंदगी से जुड़ी कुछ ऐसे कड़वी सच्चाई को सामने रखा है, जिनके बारे में सुनकर लोग उनके हिम्मत की तारीफ कर रहे हैं। साथ ही हैरान भी हो रहे हैं।  

अंकिता की ओर से किए गए पोस्ट में उनकी निजी ज़िदगी से जुड़ी तमाम ऐसी बातें सामने आई हैं जिसे उन्होंने पहले कभी शेयर नहीं किया था। उन्होंने अपने पोस्ट के जरिए ये बताया है कि बचपन में उन्हें अपमानित किया गया था। इसके अलावा वह अपने ब्वॉयफ्रेंड को भी खो चुकी हैं। प्यार में होने के चलते भी उन्हें लताड़ा गया था। इसके चलते जीवन के प्रति उनका नजरिया बदला है। 

KBC 13: अमिताभ बच्चन ने 'जुम्मा चुम्मा दे दे' पर डांस करते हुए शेयर की तस्वीर, रणवीर सिंह ने किया ये मजेदार कमेंट

अंकिता ने लिखा-'बचपन में मुझे अपमानित किया गया था। मैं हॉस्टल में बड़ी हुई हूं। मैं कई शहरों में अकेले रही हूं। मैंने जिन पर भरोसा किया उन्होंने मेरे साथ धोखा किया। मैं अपने पिता और भाई को भी खोया है। मेरे बॉयफ्रेंड ने मेरे साथ धोखा किया। मुझे कई बार अपमानित किया गया। मैं जिससे प्यार करती थी। उसे लेकर जज किया गया। अगर फिर भी आप मुझे आशावादी समझते हैं। तो मैं हूं। मैं अपने आपसे प्यार करती हूं।'

इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए मिलिंद सोमन ने लिखा-'आपने एक लंबा रास्ता तय किया है बेबी'। इसके साथ उन्होंने एक इमोजी भी शेयर किया है। वहीं वीजे अनुष्का ने लिखा-'मेरी अंकी।' इसके साथ उन्होंने दिल वाली इमोजी शेयर की। प्रशंसक उनके इस पोस्ट को पॉजिटिव तरीके से देख रहे हैं और उन्हें प्रोत्साहिस भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा-'आप बहुत बहादुर हो और बहुत खूबसूरत भी, ऐसे ही चमकती रहें'। 

अंकिता कोंवर और मिलिंद सोमन 2018 में शादी के बंधनन में बंधे थे। दोनों के बीच उम्र के फासले को लेकर काफी बार ट्रोल किया गया। अंकिता 30 वर्ष की हैं जबकि मिलिंद 55 वर्ष के हैं। हालांकि, उनका प्यार लगातार बढ़ता ही जा रहा है और अब सोशल मीडिया पर भी काफी पसंद किया जाता है। 

पढ़ें एंटरटेनमेंट से जुड़ी अन्य खबरें- 

जूही चावला ने शेयर किया अपने पहले शो का वीडियो, सुनाया मजेदार किस्सा

अनुपम खेर को अमेरिका के हिंदू विश्वविद्यालय से मिली डॉक्टरेट की मानद उपाधि, एक्टर ने जताया आभार

दीपिका पादुकोण का नया इंस्टाग्राम पोस्ट वायरल, सेल्फी शेयर कर लिखा: बैडमिंटन खेलने के बाद...

Click Mania
bigg boss 15